@Saurabh_MLAgk@gupta_rekha Bhai aap sahi keh rahe ho...ye CYCLE hi scam hai...tabhi to UP itne saal mein ubhar nahi paya...jo Yogi ji ke aane ke baad hua
@RajuupmanINC Matlab apne Purvajo se itne jayada advanced hai RaGa....ki jo 70 saalon mein mil kar nahi kar paye wo ye 5-10 saalon mein kar denge...
Ye apni baat kar rahe hai ya Desh ki
@umashankarsingh Bhai aapka naam Umashankar hai...parents ne kuchh soch ke hi rakha hoga...
Bina shiv ka naam liye ye sab bata sakte the..
Shiv ki kripa hi to hai jo ye aisa ghar bana paya
@najafgarhconfes Ab jiss din MCD ne karwati kar di to dusri news ayegi...
Gareeb ki dukkan per humla...wo reserved cateogory se tha..phalana ...dimkana...
@INCIndia Pehle apke under jitni state hai...wahan se Adani ji ka business close karwa ke dikhao...
Aapke ruled state mein Adani ji aaye to wah wah...dusre state mein ye sab karne lagte ho..
Akhir chahte kya ho...
@Saurabh_MLAgk See this is the diff...ACB is free to inspect and check for corruption...BJP is not stopping any agency...are employees doing fraud in hospital BJP people....
Its a free and fair action under BJP govt....
@IEhindi Haan sahi keh rahe hai..poora desh sun rha hai...
Pehle soch rahe the ki inhe bhi mauka mil sakta hai...per phir jooth ki goonj hui ....aur desh ka mood badal gya ...ab to Namo ko koi nahi hila sakta...
@CptoneP Bhai ko Melony ke against ulta bolna itna mehenga pad rha hai ki ab roz ladkion ke saath photo daalni pad rahi hai...
Cover accha karne ki koshish hai...
@withbharatjodo Why don't government take actions against such fake news...
DRDO ko bech diya..falana dimkana...
Ye to aise bol rahe hai jaise DRDO 2014 se pehle bhot world class defence tech ke saath kaam karti thi
Ye bhi bata do...Russia aur italy se unke retired quip kharide jaatr they...