माननीय @ashokgehlot51
AEN भर्ती 2018 4 साल से प्रक्रियाधीन है, जिसमें PHED,WRD विभागों को पोस्टिंग दे दी गई है लेकिन PWD विभाग की पोस्टिंग अभी तक नहीं आई,आपसे करबद्ध निवेदन है कि राज्य के भावी अभियंताओ की समस्या को समझते हुए जल्द से जल्द पोस्टिंग ऑर्डर जारी करे
@bhajanlaljatav
माननीय मंत्री महोदय@bhajanlaljatavजी नवचयनित318 सहायक अभियंताओ की नियुक्ति सम्बन्धितसारी प्रक्रिया पूर्ण होने के बावजूद उनकेपदस्थापन में अनावश्यक विलम्ब किया जा रहा है जिनके परिणामस्वरूपउनको एक वित्तिय वर्ष का नुकसान होने की संभावना हैं।आपसे निवेदन है कृपया जल्दी पदस्थापन करवाये।
सहायक अभियंता सिविल 2018 को 4 वर्ष हो चुके है और महोदय इसी वित्त वर्ष में नियुक्ति आदेश जारी करने की कृपा करें अन्यथा हम 1 वर्ष के लिए वरिष्ठता में पीछे रह जायेंगे। महोदय PHED और WRD द्वारा पहले ही नियुक्ति जारी किए जा चुके है।
@bhajanlaljatav@ashokgehlot51@RajCMO
माननीय PWD मंत्री जी
@bhajanlaljatav
नवनियुक्त सहायक अभियंताओ को अब 4 साल के लंबे इंतजार के बाद अविलंब पदस्थापन करके अनुग्रहीत करने की कृपा करें।
@ashokgehlot51@1stIndiaNews
रेलवे में विभिन्न पदों की सभी 3 श्रेणियों के लिये भर्ती प्रक्रिया के आवेदनों की जांच पूर्ण की जा चुकी है, विभिन्न पदों पर भर्ती के लिये परीक्षाओं का आयोजन 15 दिसंबर से शुरु किया जायेगा।
Who are willing to awaken the plate, clap, bell, bell and blind, deaf and dumb government at 5 p. m against unemployment and privatisation?
#5बजे5मिनिट#5Baje5Minute#RRBExamDates
Speak of unemployed youth !!
Give employment, otherwise get lost !!
Playing the thali and clapping, this is the warning for the government ...
#RRBExamDates#5Baje5Minute#5बजे5मिनिट