250 आतंकी का नेटवर्क एक दिन में पकड़ना। अमित शाह संसद के कक्ष में देश के कितने बड़े खतरे से निपट रहे थे और ये विपक्षी बाहर देश में अराजकता फैला रहे थे। देशभक्तों आंखे खोलो गद्दारो को पहचानो।
कल्पना करिए यदि ऐसी ही तस्वीर 20 जुलाई को प्रधानमंत्री मोदी की आ जाती, तो देश मे भूचाल आ गया होता....लेकिन हमें इसपर बोलना ही नहीं है
वहां बच्चे भूखे प्यासे आंदोलन कर रहे हैं और ये भाई साहब केक काट रहे है ये केक नहीं काट रहे उन मासूम बच्चों का गला काट रहे है
गठबंधन की सरकार है न सबको खुश करना पड़ेगा वर्ना बाकी लोग बुरा मान जाएंगे
बताया जा रहा है कि सीजेपी वालो ने कल 5 स्टार होटल में जो पार्टी दी है 200 से ज्यादा लोग आये थे और उनके डिनर की प्लेट करीब 5000 रुपये पर हेड थी.... बाकी पीने पिलाने का खर्चा अलग ये होती है फंडिंग इनको और मुस्लिम को
कॉकरोच जनता पार्टी का रोना-धोना देखकर मजा आ रहा है!
अब पुलिस ने फेशियल रिकॉग्निशन लगाया, वीडियो देखे, और सीधे आदतन गुंडों की लिस्ट निकाल ली। जंतर मंतर पर 2873 भाई लोग पकड़े गए, जिनमें से 989 तो पहले से ही हेवी-ड्यूटी क्रिमिनल हैं।
101 भाई हत्या के केस वाले, 62 हत्या के ट्रायल वाले, 284 डकैती-लूट के स्पेशलिस्ट, 61 रेप के एक्सपर्ट, 6 POCSO वाले, 229 आर्म्स एक्ट के शौकीन... अरे बाप रे! ये NEET का प्रोटेस्ट था या अंडरवर्ल्ड का फैमिली फंक्शन?
ये "मासूम छात्र" हैं? रेकॉर्ड देख कर तो पुलिस वालो के भी होश फाक्ता हैं
12 लोगों पर 10-10 हत्या के केस! भाई, ये GenZ नहीं, Gen-Criminal है! गरम खून है ना? तो जेल में अब ठंडी सिकाई भी तो जरुरी है ।
CJP वाले अब रो रहे हैं — "सरकार ने एग्रीमेंट तोड़ दिया!"
अरे बाबा, तुमने खुद बोला था ना कि "कुछ anti-social elements घुस आए थे, वो हमारे नहीं थे"? फिर अब दर्द क्यों हो रहा है? पहले बोला "सब गुंडे BJP ने भेजे थे", अब जब पुलिस ने पकड़ के दिखा दिया कि तुम्हारे ही मंच पर हत्यारे, बलात्कारी और डकैत डांस कर रहे थे, तो मुंह क्यों फुला लिया?
वाह रे hypocrisy!
अब कह रहे हैं "निरपराध छात्रों पर एक्शन नहीं होना चाहिए"। बिल्कुल सही! लेकिन जो हत्या-बलात्कार के केस वाले हैं, उन्हें "छात्र" कह के छोड़ दें? अरे नहीं भाई, वो प्रोटेस्ट नहीं, अपना डॉन करियर बना रहे थे।
अब GenZ का नया नारा चलेगा "थोड़ा बहुत तोड़-फोड़ कर दिए तो क्या हुआ गरम खून है जी... प्रतिक्रिया है जी..."
हाँ जी, प्रतिक्रिया तो होगी ही। अब पुलिस की प्रतिक्रिया भी देख लो। FIR, कोर्ट, जेल सब फ्री में।
इससे ज़्यादा हास्यास्पद और क्या ही होगा गाइज़ गहलोत-डोटासरा की जोड़ी भी पेपर लीक पर सरकार को घेर रही है बताओं…
2018-2023 के दौरान इस जोड़ी के शासन काल में राजस्थान में
रीट लेवल-2, कास्टेबल भर्ती 2022, वनरक्षक भर्ती, लाइब्रेरियन भर्ती और हाईकोर्ट एलडीसी जैसी 16 से ज़्यादा भर्ती परीक्षाओं को पेपर लीक और नकल के कारण रद्द करना स्वीकार किया गया था …
@epanchjanya इन लोगों को शायद आभास हो गया है या इनके हैंडलर ने इनको बता दिया है,की सोशल मीडिया पर जाकर माफ़ी मांगो क्यूँकि वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस कभी भी सॉफ़्टवेयर अपडेट करने ले जा सकती है,
मेरी देश की जाँच एजेंसियों से प्रार्थना है कि ऐसे लोगों के सोशल मीडिया अकाउंट चैक किए जायें🙏
अगर भारत में एमरजेंसी लगाकर
भारत को सेक्युलर देश घोषित किया जा सकता हे
तो भारत में एमरजेंसी लगाकर
हिंदू राष्ट्र नहीं घोषित किया जा सकता क्या ..?
एक ही लक्ष्य भारत बने हिंदुराष्ट्र
हमारी हिंदू एकता ही हमे हिंदुराष्ट्र दिलाएगी
जो हिंदू सहमत हे वो पुरजोर समर्थन व्यक्त करे 🔥✊
मुझे एक बात समझ नहीं आती कि जो कोई आता है हिंदुओं की परंपरा का ही विरोध क्यों करता है।
कोई जनेऊ का विरोध करता है लेकिन खतने का नही।
कोई सूर्य को जल देनें का विरोध करता है लेकिन हलाला का नही।
करवा चौथ का विरोध करता है लेकिन रोजे का नहीं ।
RJD ने भी मुसलमानों को उसका औकात बता दिया
बिहार में मुस्लिम 17% हैं तथा यादव 14%
RJD ने टिकट का बंटवारा किया
यादव : 50 सीट
मुस्लिम : 18
मुसलमानों को याद रहें,
तुम सिर्फ इस्तेमाल के लिए हो और होते रहोगे
@USY_79 भाई साहब अब 60% यादव भाई लोगों के भी समझ में आ चुका है कि ये नकटेढ़ा हमारे समाज और संस्कृति के लिए बहुत बड़ा खतरा है. इसने यादवों के नाम पर केवल राजनीति की है और यादव जो कि सनातन धर्म के एक मजबूर स्तंभ हैं उनका नाम खराब किया है.