#UPSSSC_LEKHPAL_PAPER_LEAK को लेकर गंभीर आरोप लग रहे हैं।
लगातार भर्ती परीक्षाओं में loopholes, कमजोर सिस्टम और धांधलेबाजों पर सख्त कार्रवाई न होने का ही परिणाम है कि आज कोई भी परीक्षा बिना संदेह और विवाद के पूरी नहीं हो पा रही।
लाखों मेहनती छात्रों का भरोसा टूटता जा रहा है। @UPGovt
#UPSSSC_LEKHPAL_PAPER_LEAK
Don't test the patience of students any further,
Don't sell the future of youth who study day and night. The allegations of the Lekhpal recruitment scam that have been raised must be clarified, now the youth has awakened, we want justice.
छात्रों के सब्र का और इम्तिहान मत लो,
दिन-रात एक कर के पढ़ने वाले युवाओं का भविष्य मत बेचो। लेखपाल भर्ती घोटाले के जो आरोप लगाए रहे हैं उनपर स्पष्टीकरण देना होगा, अब युवा जाग चुका है, अपना हक लेकर ही मानेगा!
#UPSSSC_LEKHPAL_PAPER_LEAK#लेखपाल_भर्ती#REEXAM
#UPSSSC_LEKHPAL_PAPER_LEAK
तमाम छात्रों और मीडिया चैनलों द्वारा लेखपाल भर्ती पर ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं.... परंतु अभी तक आयोग और सरकार इस पर चुप्पी... साधे हुए हैं...!!
भर्ती की सुचिता और पारदर्शित पर अगर प्रश्न उठते हैं तो आयोग... और सरकार की जिम्मेदारी है कि अपना पक्ष स्पष्ट रूप से रखें.... साथ ही लगाए जा रहे आरोपों की जांच करें... अन्यथा मौजूदा सरकार और आयोगो ... के ऊपर से छात्रों का भरोसा लगातार डगमगा रहा है...!!
पारदर्शिता पर उठे सवालों की निष्पक्ष जांच और आधिकारिक स्पष्टीकरण छात्रों का अधिकार है! ✅
@myogiadityanath@myogioffice
#UPSSSC_LEKHPAL_PAPER_LEAK
कभी एग्ज़ाम लेट, कभी Answer Key लेट,
कभी रिज़ल्ट लेट, तो कभी जॉइनिंग लेट।
समय पर अगर कुछ होता है तो बस फ़ॉर्म भरवाना!
आख़िर SSC कब सुधरेगा?
युवाओं का भविष्य कोई मज़ाक नहीं है!
#SSCSteno_Answer_Key#SSCSteno_Answer_Key
6-8 अगस्त को SSC Steno 2025 का एग्ज़ाम हुआ था।
आज 22 अगस्त हो गया, यानी 14 दिन से ज्यादा का इंतज़ार।
पहले हमेशा 1 हफ्ते के भीतर Answer Key जारी हो जाती थी।
इस बार क्यों इतनी देरी?
क्या कोई पारदर्शिता से जुड़ी दिक्कत है या कुछ छुपाया जा रहा है?
@DoPTGoI@DrJitendraSingh
#SSCSteno_Answer_Key
पिछले कई सालों से SSC के छात्रों को सरकारी व्यवस्था ने परेशान कर रखा है!
हर साल कोई न कोई समस्या उत्पन्न होती है — चाहे वह आउटडेटेड प्रश्न हों या गलत प्रश्न!
मैं SSC के साथियों की आवाज़ में अपनी आवाज़ मिलाने आ रहा हूँ!