@cpplusglobal@jagograhakjago
Cp plus कंपनी का आय पी केमरा कलर वीथि ऑडियो चार मेगा पीपल्स एक महीने पहले खरीदा था .
केमरा 15 दिन बाद blur होता है उसे डीलर के माध्यम से इंदौर सर्विस सेंटर भेजा जाता है जो
15 दिन बाद वापस आता है वो भी बंद.
इसके लिए कोन जिम्मेदार है
कोई बतायेगा
@Meesho_Official@meesho_support@meeshotech
इसका कुछ समाधान की जिए
पिछले 5 - 6 दिनों से सिर्फ यही कहा जा रहा है आज pickup करते हैं.
क्वालिटी बहुत-बहुत गंदी होने की वजह से वापस करना पद रहा है.
7 दिन होने के बाद आप वापस नहीं करेगे.
सहायता की जिए.
मुझे रेटिंग देने में शर्म आती
@Meesho_Official
मेरे द्वारा यह कुर्ते बुलायी गयी, जिसकी quality बहुत ज्यादा खराब होने की वजह से मेने रिटर्न request किया. उसके बाद आपके एजेंट द्वारा पिछले 5 - 6 दिनों से यही कहा जा रहा है कि आज लेने के लिए आयेगे लेकिन कोई नहीं आता है
और मुझे बिना जानकरी में लाए उसे काट दिया