@ExamsFighters@HemantSorenJMM 4Feb same Agency लेगी exam तो क्या उसका question out nahi karwa liya होगा । ये Agency को हटाने की बात करिए सर । बिना agency और JSSC के मिली भगत के नहीं होगा ये।
#Modiji_Railway_Vacancy_Do
हो गई है पीर पर्वत सी पिघलनी चाहिए
इस हिमालय से कोई गंगा निकलनी चाहिए
आज ये दीवार पर्दों की तरह हिलने लगी
शर्त लेकिन थी कि ये बुनियाद हिलनी चाहिए
हर सड़क पर हर गली में हर नगर हर गाँव में
हाथ लहराते हुए हर लाश चलनी चाहिए
@AshwiniVaishnaw
पहले एक Time था की बच्चों के Twitter Campaign के बाद सरकार सुनती थी और और कुछ काम करती थी लेकिन अब तो उसके कान तक जू नही रेग रहा है😡😡😡#Modiji_Railway_Vacancy_Do
Modiji there no vacancy in railways from last 2019.
No vacancy in alp/tech after 2018
No vacancy in level-1 after 2019
No vacancy in RPF after 2018
No vacancy in Je/sse
No vacancy in Ntpc after 2019
@AshwiniVaishnaw@narendramodi#Modiji_Railway_Vacancy_Do
@abhinaymaths Hlo guru ji Charan sparsh
Sir NTPC CEN-01/2019 ka av joining pura nhi hua hai ,
Mera RRB BENGALURU me pannel DECEMBER 2022 me hi aaya , station master (level 6) ka ,lekin av Tak joining nhi de rha hai ..🥹🥹
Kuchh kijiy guru ji👏👏
#Railway_New_Vecancy