@rahman_sam29836@KajalVerma6308@Faru_ki_billi But bro it's not right agar kisi ladki ne bheja iska matlab yeh thodi hai tum flex karne ke chakkar mein Puri duniya ko dikhao chii disgusting
@freebirdiiii18@Dream_State04 Bro fandom war ka friendship se kya lena dena kya farrhana ko yeh sab pata hai nahi na fandom toh apas mein ladenge isse artist ko kya lena dena unhein insab mein farak nahi padna chahiye farrhana ladki hokar kitna kuch seh Rahi kya kabhi kuch bola nahi toh bus amaal ka achanak
@BedaTarrJaye Good aur plz mat palatana kyunki Aaj akansha galat hi prove hogi likhke lelo Bina kissi Tosh subut ke sare contestants aise react nahi kar rahe hote
@saakshiiio Kya sapoli Bhai sach toh bol rahi hai aur I don't think so asmita bahut zyada close thi akansha ke aur jab usse akansha ki sachai pata lagi usne boli ab ismein asmita galat kaise hogayi cheating ko justify mat karo
@abhiyafornever@Choaticevil Sab Splitsvilla task dekhne keliye nahi dekhte hain kuch log personality dekhle bhi contestants ko like karte hain bahut sare contestants hain but itna pyaar sirf akansha ko mila woh deserve bhi karti hain
@luffy_malikk@dasdebopriya761 Flirt karne ka matlab pyaar ya attraction hota hai kya fun way mein doston ke saath hansi mazak karte hain toh usse kya ho jata hai pagal wagal ho kya ya chote bacche ho