@nativeindian32 @truthHealings@KuchDedo@majorgauravarya Aik pitta k L ki pedawaar hai to mujhe proved dey k musalman unth Ka muttar peete hai andhe l_de musalman to unth ko bhi kaat k khaate hai smjha agr unth mere mazhab mein pavitar hota to usko kaat k nahi khaate smjha gau k gobar ka nasha thoda km kiya kr smell aati h๐ฎ๐ณ๐๐ป๐๐ป๐๐ป๐๐
@nativeindian32 @truthHealings@KuchDedo@majorgauravarya Haha hamein ch__na sikha raha hai economy kese chalayi jati hai bete tm andbhakt musalmano se bheek mein oil aur russia,israile se bheek mein weapons lete ho hamein mehnat aur aqal k paat padha raha hai wah wah๐๐maine kl bhi kaha tha k gau muttar ka nasha thoda km kiya kr๐ฎ๐ณ๐๐ป๐๐ป
@nativeindian32 @truthHealings@KuchDedo@majorgauravarya Haha ye bhonkne wokne ko chod ye bta mere musalman bhaiyo k mulk se oil bheek mein mil raha hai ya nahi๐๐tm andbhakt ab tak musalmano k kutte ho jis din mere musalman bhaiyo ne bheek dena band krdi na us din tm anbhakt indians ki g__nd band hojayegi smjhe munna๐๐๐๐๐ฎ๐ณ๐๐ป๐๐ป๐๐ป
@nativeindian32 @truthHealings@KuchDedo@majorgauravarya Haha meri army ki baat mat kr to acha hai meri army to sirf 24 hours mein woh bhi din ki roshni mein teri saina ki ga__nd k ghode khol diye they smjha munna teri saina mein itni power hai to 75 varsho se abtak poora control q nhi le paai har roz kutte ki mout marti hai teri saina
@FJavedAbbasi Jab tak in ra__di k bacho k khilaaf ehtejaaj nahi karo gey ye ma k lo__aise he mulk ko dibote rahenge in k saath bhi Sri Lanka ki awaam ki trha krna chahiye jab ye okaat mein aayenge warna aise he sehte raho mehengaayi
@OChaudhari45@majorgauravarya Abe ran__ k bache mujhe ch__na sikha raha hai mujhe sb kuch pta hai batane ki zarurat nahi sb k sb ku__e ki mout marenge woh kia zinda rahenge
@nativeindian32 @truthHealings@KuchDedo@majorgauravarya Jab kashmiriyo se barbar se muqabla hoga to pta chalega k kon kitna bada yodha hai bichare masoom aur nihatte kashmiriyo ko shaheed krte ho bade yodha bante ho phr asal muqabla hoga na kon kitna bada yodha hai Kashmiriyo k pas agr weapons hote na to teri chuttu karib bhi na aati
@nativeindian32 @truthHealings@KuchDedo Mein phir tujhe kehta hu k ye video dekh k hindu kia keh raha hai are baba hum to dar gye they๐๐๐jese hamare paas to weapons he nahi they atomic missiles he nahi they hum to khali haath they๐๐๐ aisi ki tesi ko chod jo mulk 24 hours mein din ki roshni mein ghuss jaye to soch
@nativeindian32 @truthHealings@KuchDedo@majorgauravarya Hahaha wese sahi kehte hai tm andbhakto ne sirf BAJRANG DAL,RSS,VISHVA HINDU PAREESHAD ka he L chaata hua hai agar sahi se padhai krlete to andbhakt na kehlate teri saina agr i thi to kawwa mara kuch trees gire pr pak k janbaazo ne to 2 jets giraye aur abhinandan ko bhi panda๐๐ป๐ฎ๐ณ
@nativeindian32 @truthHealings@KuchDedo@majorgauravarya Abhinandan ne chod diya tha what a joke abhinandan ki g__nd to pehle he phati hui thi๐๐๐advance hota hota ko chod kia kaha k musalman ko mout ki bheek maangne pr majboor karogey pare sh rawal hindu hai na zara iski video dekh kia keh raha hai tm andbhakto ki chaddi geeli hogi
@nativeindian32 @truthHealings@KuchDedo@majorgauravarya Tune kia kaha k teri airforce ne jaan boojh k maidaan mein missiles maare q k teri chu__u airforce lahore islmabad ko mitti banadeti๐๐๐๐sbse pehle ye video dekh aur soch k musalmano se panga lena sher k mu mein haath dene k barabar hai sara answer paresh rawal ne dediya๐ฎ๐ณ๐ฎ๐ณ๐๐ป
@nativeindian32 @truthHealings@KuchDedo@majorgauravarya Ghalat baat beta apne pita shree ka naam nahi likhte aaj pehli baar pta chala k tere pita shree ka naam suwer hai arre wah tere pita shree suwer hokar kutte ki awaaz nikaal rahe hai๐๐๐๐๐chal shabash GUINNESS WORLD RECORD 2022 mein apne pita ka naam mention karade gift milega
@djay270672@majorgauravarya Kisi saza de Kashmir k masoom bacho ko mara un k maa baap ko mara unki betiyo ki izzat looti youtube pr videos bhari padi hai k kese Izzat looti aur phr bhi musalman ho kr apne kashmiri aur musalmano pr goliyaa chala raha hai khud kese bachega khud bhi kutte ki mout marega
@RR_LOVER_ANKIT@KuchDedo@majorgauravarya Hahaha saadhu to har varsh KUMB k male mein tm hindu anbhakto ki mata aur behno ki ch__t ka maza lete hai wese kaafi kamai hoti hogi ๐๐๐ saadhuo se bhi paisa aur ISRAILIO se bhi paisa next year mein bhi saadhu ban k aaunga aur tmhari mata behno aur patni ki ch__t ka mza lunga
@RR_LOVER_ANKIT@KuchDedo@majorgauravarya Hum kis layak hai woh to poori duniya ne dekha aur woh waqt door nahi jab tm jese hindu andbhakto ka mu toilet k guttar mein jahab hugte hai wahan ghusserenge likhle aaj ye bat๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐ฎ๐ณ๐ฎ๐ณ๐ฎ๐ณ๐๐ป๐๐ป๐๐ป๐๐ป๐๐ป