@GabbbarSingh Hindus are getting hate from Catholics..
Hindus are getting hate from !slamists.
and now
.
.
Hindus are getting hate from Sikhs..
.
Someone truly said.. If people started hating you for no reason, you must understand that you are on a rise.
जबकि सम्राट चौधरी चाहते तो उन्हें भोजपुरी, मैथिली या मगही ना आने पर कूट-पीट कर वापस भेज सकते थे, पर बिहार उतना एडवांस्ड नहीं हुआ है। पता नहीं अब राज ठाकरे जी का लल्ला इन्हें महाराष्ट्र का मानेगा या नहीं!
@ShashiTharoor So the Christians elected a Muslim and the Muslims elected a Christian
Also the Hindus elected a Muslim
But nowhere did the Muslims or the Christians elected a Hindu
#KeralaStory indeed
भाई माधव खट्टर जी की जमानत प्रक्रिया में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले आदरणीय श्री संजीव पुनालेकर जी, श्री अमय प्रभुदेसाई जी, श्री योगेश देशपांडे जी, बहन काजल हिंदुस्तानी जी, श्री नागेश जोशी जी, श्री घनश्याम उपाध्याय जी और वह सम्माननीय सहयोगी, जिन्होंने इस टीम के संपूर्ण प्रयास में विशेष सहयोग प्रदान किया, आप सभी के प्रति हृदय की गहराइयों से हार्दिक आभार एवं साधुवाद व्यक्त करता हूँ।
हम सभी आगामी न्यायिक प्रक्रिया के लिए पूर्णतः प्रतिबद्ध एवं तत्पर हैं।
@ajeetbharti अजीत जी, मि. चड्ढा लोअर क्लास में बढ़िया से पॉपुलर हो रहा थे.. ये अनुभव मुझे तब हुआ जब ऑफिस में एंट्री लेते समय एक गार्ड भैया और दीदी आपस में बात कर रहे थे कि हमारी इतनी कम सैलरी की बात तो अब राघव चड्ढा संसद में उठाए तो शायद ये एजेंसी वाले बढ़ा दें..
#खुजलीवाल बहुत बड़ा वाला है..
Hello @tata_cars,
I booked an Adventure CNG Punch 2 months back .. but still not delivered.. the shortage is real or man made just to increase the hype ?? #Frustated
ANI found time to cover a small pro-UGC rally in Bihar, but when a major protest against the same UGC rules took place in the heart of the country, they ignored it completely.
That silence says more than the coverage.
शर्म से डूब मरें वो लोग जो पहलगाम के समय घर में घुसे रहे.
यहां भारत में कौम के नाम पर ईरानी मुल्ले की मौत पर छाती पीटी जा रही है.
Muslim Brotherhood is real and it's here.
इन्हें आज भी 1400 साल पुराना निज़ाम-ए-मुस्तफा चाहिए, भारत वारत से कोई मतलब नहीं..
#Iran#AyatollahKhamenei
Ye bhi sasura @ajeetbharti bhai ka follower maloom de rha hai ..
Waise agar asli #justasking wale ko bhi bula lete to dalit-shoshit-vanchit ko asli nyay milta ..
जिस पार्टी में अपना समर्थक, कार्यकर्ता ठेंगे पर हो,
और सरकार शेहला राशिद, शाह फैजल, मंडल जैसों को दामाद बनाती हो; दिनभर विषवमन करने वाली कर्कशा ऋचा चड्डा फैजल जैसों को रेड कार्पेट, स्टेट डिनर उपलब्ध कराती हो,
उसमें महामानव के पोसे आईटी सेलिये कहेंगे कि "यार योगीजी अधिकारियों पर लगाम नहीं लगा पा रहे।"
खैर, कुछ कहना तो यहाँ अपराध है क्योंकि आलोचना से AI Summit की छवि खराब हो रही है, ऐसा एक दीदी ने अभी बताया
@khabar_gaon चाहता तो है @TheLallantop बनना पर video description से chatgpt का आरंभिक कथन तक हटाना भूल जाता है..
@WathNikhil अगर न हो इस चैनल पर तो 50% व्यूज़ भी न मिलें..
कल, उमर खालिद को क्लीन चिट दी और आज अलख पांडे को घोटालेबाज बना दिया..
गजबे है..
जिस प्रकार से एक पूरा सिस्टम @ajeetbharti के खिलाफ उठ खड़ा हुआ है उस से साफ है कि राष्ट्रवाद और हिन्दुत्व की आवाज उठाने वालों को सुनियोजित ढंग से शांत किए जाने की साजिश साफ दिखाई दे रही है, अजित भारती के लिए डॉग विस्लिंग भी की जा रही है ताकि उनका STSJ किया जा सके, ऐसे में जरूरी हो जाता है कि हम सब एक साथ खड़े हों, वर्ना एक एक कर सबका नंबर लगेगा, इसलिए मेरा समर्थन अजीत भारती भाई के साथ है
आज आवश्यकता ही की आप सभी इस सनातनी वीर योद्धा का साथ दीजिए - तुम्हारे लिए कोई बोलेगा नहीं .. यदि आज आप खड़े नहीं हुए इनके साथ ..
अजीत भारती जी को नोएडा सेक्टर- 58 थाने में पूछताछ के लिए लाया गया। जहां से अब नोएडा 12/22 DCP ऑफिस ले जाया गया है।
देश में अभिव्यक्ति की आजादी है। उम्मीद है अगले कुछ घंटों में वो अपने घर में होंगे।