@PurneaSp Banmankhi me mera mobile chori ho gaya hai CEIR par IMEI block aur trace request already submit hai. Or phone trace ho gaya hai Iske bawajood local police dwara koi sahayata nahi mil rahi hai
CEIR reference 202502160845444932
@PurneaPolice @bihar_police@DoT_India#Purneasp
@rpfecrspj SIR 7 महीने पहले ट्रेन में यात्रा के दौरान मोबाइल चोरी हो गया था। FIR भी दर्ज करा दी गई है लेकिन अभी तक कोई अपडेट नहीं मिला है। कृपया इस मामले में मदद करें और उचित कार्रवाई करें।
FIR नंबर S D E NO 32/25
District PURNEA
JUNCTION BANMANKHI @AshwiniVaishnaw@rpfecrspj
@AshwiniVaishnaw SIR 7 महीने पहले ट्रेन में यात्रा के दौरान मोबाइल चोरी हो गया था। FIR भी दर्ज करा दी गई है लेकिन अभी तक कोई अपडेट नहीं मिला है। कृपया इस मामले में मदद करें और उचित कार्रवाई करें।
FIR नंबर S D E NO 32/25
District PURNEA
JUNCTION BANMANKHI @AshwiniVaishnaw@RPF INDIA@rpfspj