@narendramodi Modi ji waha jantar mantar par app ki police ne bachiyo ke kapde phade ap ki police ne bacchiyon ke Bam mein danda ghusaya mere pass evidence hai UN police qkarmiyon per action ho ga kya jawab dehi to tai karni pade gi who is responsible jai hind .
Delhi police mera hat jod kar binti hai Baccho ko na mare warna app ke khilaf mai international court jauga har police wala par fir hogi aur pardhan tu jail jaiga jai hind .
Are tumhare se desh nahi chal raha baccho ka meter solve nahe hote upar se marte ho tear gas lathicharge karke un ko lahu luhan kiya jaraha bohottt bhari padega pardhan resign to dena hi padega pure desh ke Chhatra un baccho ke sath khada Hai jai hind .
Waqf ki zamene hamare bap dada ne waqf ki hai kisi ke bap ke privet property nahe hai waqf bil ka samarthan karne wale ek bhi musalman nar hai yeh kon log hai ana wot mangne tum hari dhajjiya uda dege Jai hind jai maharashtra .