@SauravDassss He generate help for abdul mean while abdul throw rotten egg on bhagwan Ganesha...he don't like to hear bhagwan aarti....he want separate state for muslim... and secular chumtiye donate here and think they are daan vir....
@Bhavyanmurthy@BJP4India If you are proud on her....hey bhagwan isko yehi ladki iske ghar mein bahu ke taur par bhej de..Taaki ye ladki iske kul ka naalahasopara kar de ЁЯдгЁЯдгЁЯдг
@AamAadmiParty Modi ji pad gaye iske peeche ЁЯдгЁЯдгЁЯдг ghungru seth ne isko fund krna suru kr diya hai... cocroach isko apni maa banane mein lage hai...
Magar mein yehi kahunga kejriwal ji isko apni bahu bana lena ye aapka bhala kr degi...ЁЯдФ Gaali baaj 15 saal ki bachhi...ЁЯлк
@Invictus__7 Lagata hai pure india ko hi reset krne ki jarurat hai ab ..pehle to congress and bjp and other parties ko niptaao. Apni jo party bane atleast ek apni bane usme in logo ki entry ek dum zero rahe.
@NijiSachiv Koi baat nahi bhai.....sc st ke pass takat hai to jo log aapke hisse ka khaa rahe hai or aapko lagta hai ki aapko ab aaagay aana chahiye to bhai aagay abhi aana hoga .. jai hind jai shri ram