@JVVNLCCare aapne abhi tak meri problem solve nahi ki or mujhe reply Dena bhi band kar diya agar kal ko maira meter kat jata hai to uski jimmedari kon lega ??
@JVVNLCCare@jagograhakjago My https://t.co/MlIkdxK6Sb is 210534054729 lineman bolta hai maira kaam sirf itna hi tha aake aapko meter ki reading bata jau baki aap apna dekho matlab chal kya raha hai. Please reply @JVVNLCCare
@JVVNLCCare@jagograhakjago Maira average bill 300-500 Kai aaspaas ka aata hai lekin is month maira bill 7500 aa gaya aapke office Jake aaya to unhone application pakda di or bola lineman ko dikhao vo check kar lega or lineman Mukesh Soni aake bolta hai sahi to hai bill bharo ise
@JVVNLCCare bill related koi issue tha or mai aapke office ki khidki pe khada hu 15 min se khidki band kar rakhi hai or andar se ye karmchari ese ignore maar rahe hai jaise koi khada hu na ho.
@KotakBankLtd 0 balance kotak account hai na koi loan na kuch or phir bhi 1500-1600 ki lien laga rakhi hai kuch paise pehele ki kat Gaye. Karu kya bank hi change kardu.
@aubankindia bada Kamal ka bank hai
Official website pe 0 balance current account daal rakha hai or account opening Kai time koi error aa jaye to bolte hai visit nearst branch. And branch vale bolte hai esa kuch exist hi nahi karta @aubankindia ???
Want to see the stock market's version of a superhero lineup? Check out Sensibull's Traders Hall of Fame. Spoiler alert: no capes, just killer trading skills." #Sensibull#HallOfFame#StockMarketHeroes#VerifiedBySensibull https://t.co/8pTol5IGoP
@Radhika_Khera@Radhika_Khera Mam Gandhi ji ka India ki independence me bohot bada hath hai, use delay Karane me , ek no ka harami aadmi tha ye gandhi ,or radhika ji kripya karke humare p.m Shri @narendramodi ka naam tameez se lijiye, Jai Shree Ram ❤️
@centralbank_in@RBI Worst bank i ever seen in my life bas idhar se udhar bhagate hai aur baad mai lunch tym pe chale jate hai phir inki chuti ho jati hai matlab apni sarkari harkat dikha hi dete hai ye log
inke khilaf koi action lena chiye
#jagrukjanta@AdvisorLaborLaw
@KotakBankLtd worst service ever 0 balance account bolke itna charge karte hai aur na inka koi customer support hai bolte hai keya se baat karo 2 months se paise kat rahe hai par inki taraf se koi reply hi nahi hai.......
@zomato worst service ever
Thanda and basi kachori
Aur customer care vale hume convence kar rahe hai ki order to aa gaya na
Free mai nahi aaya paise lage hai
Naam ka zomoto hai kisi kaam ka nhai
#boycottzomoto
@zomato 11:20 ko kachori order ki thi 1:20 ab tak order nahi aaya cake pigal chuka hai aur cold drink thandi ho chuki hai :( and customer care vale ke he rahe hai ki thoda wait karlo kachori hi to hai
Great service zomoto #zomoto
@Ashneer_Grover my cibil 750+ but cannot eligible to apply for bharatpe card I know you leaves bharatpe par ashneer sir thodi aapki abhi bhi chalti hi hogi na😂😂 #doglapan