मेरी सभी विद्यार्थियों एवं अभिभावकों से भी अपील है कि परीक्षाओं का आयोजन करने वाली संस्थाओं में विश्वास रखें, जो मौजूदा परिस्थितियों में भी इन परीक्षाओं को सुरक्षित एवं संरक्षित माहौल में आयोजित कराने हेतु अथक प्रयास कर रही हैं।
Why our Government wants to expose millions of children to die in this pandemic by conducting exams? Is Exam more important than our lives?
ASK TO YOUR CMs TO ANSWER NOW BY TAGGING THEM. 🙏🏻
IT WILL WORK.
#POSTPONEJEE_NEET
@DevArnavSingh1 Behen chod chutyia insaan ab tumaara exam hoo gya too eska kya matlb hai ki NEET ka bhi hoo sun maadrchod mere saamne nahi hai tuu nahi too gaand mai asse dande dunga na behen chod tatti krte hue bhi drdd hoga
Htt be gaandu @DrRPNishank bc saale chakke views hai ki teri chutyia panthi. @narendramodi tu kyu chup hai vote nahi chyie kya apni gaand mai.......? @DG_NTA bcc tum too ho hi chakke tumaare kya khene
Utterly false impression is being created regarding postponement of #NEETJEE exams- that it would lead to a loss of an academic year! How ?A delay of one semester (400 class hours only),1extra class daily & half Saturday will cover this deficit in 33 weeks.@Swamy39@DrRPNishank
बार बार बच्चो के academic year को क्यों टारगेट किया जा रहा सभी के द्वारा? जब 2015 में AIPMT का पेपर लीक हुआ था तो अगस्त में परीक्षा हुई थी कितना लेट हो गया था academic year? । जब authority की गलती थी तो टाल दिया और academic year बचा लिया।आज क्यों नहीं??
#MODIJI_POSTPONEJEENEET