@MVVNLHQ@mvvnlsultanpur@aksharmaBharat@UPPCLLKO सर ��क हफ्ते से सिर्फ शिकायत ही दर्ज हो रही हैं लेकिन समस्या का समाधान अभी तक नही हुआ,
बस आपसे मेरी एक रिक्वेस्ट हैं मेरा बिल एक महीने में आये और एक महीने में 200,217 ऐसे करके आता था, लेकिन 7 दिन में 256 आ गया कैसे baray मेहरबानी बिल मेरा ज़ीरो कर दो अभी,
@MVVNLHQ
सर 15 अगस्त से लगातार कंप्लेन कर रहा हूं x से लेकर व्हाट्सएप ईमेल 1912 तक लेकिन मेरे कंप्लेन का कोई समाधान अभी तक नही हुआ प्रॉब्लम ये था हमने 8 अगस्त को बिल जमा किया 1074 रुपये phir 15 अगस्त को 256 रुपये फिर कैसे आ गया अभी महीना भी पूरा नही हुआ मेरा बिल o किया जाये
@MVVNLHQ@UPPCLLKO@HimanshuDubeyA2@aksharmaBharat सर मोबाइल नंबर÷ 9473593783
आप जो ��म्बर बता रहे हैं 1912 इसपे call ही नही लगता
बाराय मेहरबानी मेरा बिल सही kariyen' मैं कंप्लेन करते,करते थक चुका हूं.ईमेल से लेकर x से लेकर व्हाट्सएप तक.कहि समाधान का हल नही हो रहा हैं।
@MVVNLHQ@mvvnlsultanpur@aksharmaBharat@UPPCLLKO सर यही एक हफ्ते से बोला जा रहा हैं आपकी शिकायत दर्ज कर ली गयी हैं आपके समस्या हल हो जायेगा लेकिन अभी तक kuchh नही हुआ,
सर आपसे विन्रम निवेदन है मेरा बिल o कर दिया जाये... एक हफ्ते में कैसे 256 रुपये बिल आ गया पहले 1 महीने में 200 रुपये बिल आता था अब 7 दिन में 256 आ रहा है
@UPPCLLKO
सर अभी तक मेरा कॉम्प्लेन
सॉ��्व नही हुआ जैसे कि 8 अगस्त को 1074 रुपये जमा किया था ठीक 7 दिन बाद 256 रुपये Phir आ गया हमे आप बताओ 7 दिन में कैसे 256 rupy phir aa gya.. maine har jagah complene कर dia hoon लेकिन कहि संतुष्टि नही मिला ये मजाक चल रहा हैं मेरे बैलेंस o करो
@UPPCLLKO
अभी 8 अगस्त को 1074 रुपये बिल जमा किया हूं ठीक 6 दिन बाद 256 रूपये बिल Phir आ गया ये किस हिसाब से आ रहा हैं... हमें बताएं और इसे सही करे तत्काल प्रभाव से
@UPPCLLKO@MVVNLHQ 9473593783...
सर ये किस हिसाब से बिल आ रहा हैं... 8 अगस्त को बिल पे किआ ठीक 15 अगस्त को 256 रुपये बिल आ गया...इसको सही किया जाय dhanywaad
सर अभी हमने 8 अगस्त को 1074 रुपये बिल पे किया ठीक 6 दिन बाद 256 रुपये फिर आ गया अभी महीना भी पूरा नही हुआ है जबकि हर महीने बिल का भुगतान करता हूं.
ये किस हिसाब से आप बिल भेज रहे हो कृपया ��सका समाधान kren!!
@UPPCLLKO@CMOfficeUP@EMofficeUP@aksharmaBharat@mduppcl सर मेरे बिल का मैसेन एक मंथ में दो बार आता है...जब भी महीने में बिल पे करता हूं..15 दिन के बाद फिर उतने बिल का मैसेज आता हैं... सर मेरा मोबाईल मैसे��� सही kren!!!
@MVVNLHQ 3928953000
MOHD KHALUIL शंकरपुर लंभुआ जिला सुल्तानपुर
मोबाईल-9473593783
आज दिनांक 8/8/2025
1074 ���ुपये बिल पे किया हूं...और बिल जीरो अभी तक नही बता रहा हैं... और दूसरी बड़ी समस्या है.
की 15 दिन बाद फिर मैसेज आता हैं अभी आपका बिल फिर इतना है...कृपया करके मैसेज सही kre!