करीब करीब 48 घंटे होने जा रहे हैं वाई-फाई का कनेक्शन गए हुए यह नहीं है कि काम कोई कोई tough है पर एयरटेल के एक्जीक्यूटिव की ढलाई के कारण काम नहीं हो पा रहा मजबूर होकर मुझे अब अगले महीने बीएसएनल पर शिफ्ट होना पड़ेगा
@Airtel_Presence@narendramodi@JM_Scindia Now complaint moves to another 4 day what pathetic service, एक ₹1 जोड़कर एक आम इंसान अपने खून पसीने की कमाई बच्चों को पड़ाता है और इन जैसी कंपनियों के आगे अपना सर झुका देता है।किस प्रकार की डेमोक्रेसी मैं जी रहे हैं।
@JM_Scindia@Airtel_Presence@PMOIndia@narendramodi Honourable Sir from past three days my daughter is not able to attend IIT Jee coaching class due to incompetency of Airtel India need your urgent intervention for public welfare
@JM_Scindia@Airtel_Presence@PMOIndia@narendramodi Honourable Sir from past three days my daughter is not able to attend IIT Jee coaching class due to incompetency of Airtel India need your urgent intervention for public welfare
करीब करीब 48 घंटे होने जा रहे हैं वाई-फाई का कनेक्शन गए हुए यह नहीं है कि काम कोई कोई tough है पर एयरटेल के एक्जीक्यूटिव की ढलाई के कारण काम नहीं हो पा रहा मजबूर होकर मुझे अब अगले महीने बीएसएनल पर शिफ्ट होना पड़ेगा
करीब करीब 48 घंटे होने जा रहे हैं वाई-फाई का कनेक्शन गए हुए यह नहीं है कि काम कोई कोई tough है पर एयरटेल के एक्जीक्यूटिव की ढलाई के कारण काम नहीं हो पा रहा मजबूर होकर मुझे अब अगले महीने बीएसएनल पर शिफ्ट होना पड़ेगा
@Airtel_Presence@JM_Scindia
@पिछले तीन दिन से यह तीसरा अपॉइंटमेंट दिया है एयरटेल ने बहुत ही शर्मनाक सर्विस बाय कोर्ट Airtel
पुराने कनेक्शन को अभी अपनी गलती छुपाने के लिए न्यू इंस्टॉलेशन में डाल रहे हैं complain i.d-11000246771
बच्चों के करियर के साथ खिलवाड़ हो रहा है
करीब करीब 48 घंटे होने जा रहे हैं वाई-फाई का कनेक्शन गए हुए यह नहीं है कि काम कोई कोई tough है पर एयरटेल के एक्जीक्यूटिव की ढलाई के कारण काम नहीं हो पा रहा मजबूर होकर मुझे अब अगले महीने बीएसएनल पर शिफ्ट होना पड़ेगा
करीब करीब 48 घंटे होने जा रहे हैं वाई-फाई का कनेक्शन गए हुए यह नहीं है कि काम कोई कोई tough है पर एयरटेल के एक्जीक्यूटिव की ढलाई के कारण काम नहीं हो पा रहा मजबूर होकर मुझे अब अगले महीने बीएसएनल पर शिफ्ट होना पड़ेगा
होदय आपसे निवेदन करूंगा कृपया समाधान जल्द कारण वरना एक बच्चे के भविष्य से खिलवाड़ हो रहा है क्या एयरटेल कंपनी के जितने दिन सर्विस नहीं चल पा रही उसको अपनी wifi सर्विस इतने दिन के लिए आगे कैरी फॉरवर्ड करेंगे
होदय आपसे निवेदन करूंगा कृपया समाधान जल्द कारण वरना एक बच्चे के भविष्य से खिलवाड़ हो रहा है क्या एयरटेल कंपनी के जितने दिन सर्विस नहीं चल पा रही उसको अपनी wifi सर्विस इतने दिन के लिए आगे कैरी फॉरवर्ड करेंगे
@JM_Scindia@Airtel_Presence महोदय मेरी डॉटर आईआईटी jee की तैयारी कर रही है जिसके लिए एयरटेल का broad band लगवा रखा है पर महीने में 15 से 20 दिन खराब रहता है एयरटेल कस्टमर केयर पर पिछले कई महीनो में कितनी बार शिकायत की सॉल्यूशन नहीं मिला 9897418107
महोदय आपसे निवेदन करूंगा कृपया समाधान जल्द कारण वरना एक बच्चे के भविष्य से खिलवाड़ हो रहा है क्या एयरटेल कंपनी के जितने दिन सर्विस नहीं चल पा रही उसको अपनी wifi सर्विस इतने दिन के लिए आगे कैरी फॉरवर्ड करेंगे
@ministry of communication @JM_Scindia@Airtel_Presence महोदय मेरी डॉटर आईआईटी jee की तैयारी कर रही है जिसके लिए एयरटेल का broad band लगवा रखा है पर महीने में 15 से 20 दिन खराब रहता है एयरटेल कस्टमर केयर पर पिछले कई महीनो में कितनी बार शिकायत की सॉल्यूशन नहीं मिला 9897418107
@ministry of communication @JM_Scindia@Airtel_Presence महोदय मेरी डॉटर आईआईटी jee की तैयारी कर रही है जिसके लिए एयरटेल का broad band लगवा रखा है पर महीने में 15 से 20 दिन खराब रहता है एयरटेल कस्टमर केयर पर पिछले कई महीनो में कितनी बार शिकायत की सॉल्यूशन नहीं मिला 9897418107
@JM_Scindia@Airtel_Presence महोदय मेरी डॉटर आईआईटी jee की तैयारी कर रही है जिसके लिए एयरटेल का broad band लगवा रखा है पर महीने में 15 से 20 दिन खराब रहता है एयरटेल कस्टमर केयर पर पिछले कई महीनो में कितनी बार शिकायत की सॉल्यूशन नहीं मिला 9897418107
@JM_Scindia@Airtel_Presence महोदय मेरी डॉटर आईआईटी jee की तैयारी कर रही है जिसके लिए एयरटेल का broad band लगवा रखा है पर महीने में 15 से 20 दिन खराब रहता है एयरटेल कस्टमर केयर पर पिछले कई महीनो में कितनी बार शिकायत की सॉल्यूशन नहीं मिला 9897418107
@ministry of communication @JM_Scindia@Airtel_Presence महोदय मेरी डॉटर आईआईटी jee की तैयारी कर रही है जिसके लिए एयरटेल का broad band लगवा रखा है पर महीने में 15 से 20 दिन खराब रहता है एयरटेल कस्टमर केयर पर पिछले कई महीनो में कितनी बार शिकायत की सॉल्यूशन नहीं मिला 9897418107
@TirupatiCo64553 Your Agra sanay place office staff behaviour is very rude and Indiscipline they show their work pressure to their customers, in morning i visit your sanjay place Agra to take my parcel believe me this is the last time i visit how much embarrass i feel
@AmazonNews_IN track i.d 339076501556 डिलीवरी बॉय द्वारा पार्सल आज देने को मना करने के कारण शेयर करना पड़ रहा है यह पार्सल मुझे आज हर कीमत पर चाहिए होना मेरे काम का नहीं है और यह न मिलने पर आज जो मुझे नुकसान होगा उसकी भरपाई भी अमेजॉन को करनी पड़ेगी
@AmazonNews_IN track i.d 339076501556 डिलीवरी बॉय द्वारा पार्सल आज देने को मना करने के कारण शेयर करना पड़ रहा है यह पार्सल मुझे आज हर कीमत पर चाहिए होना मेरे काम का नहीं है और यह न मिलने पर आज जो मुझे नुकसान होगा उसकी भरपाई भी अमेजॉन को करनी पड़ेगी
@amazon track i.d 339076501556 डिलीवरी बॉय द्वारा पार्सल आज देने को मना करने के कारण शेयर करना पड़ रहा है यह पार्सल मुझे आज हर कीमत पर चाहिए होना मेरे काम का नहीं है और यह न मिलने पर आज जो मुझे नुकसान होगा उसकी भरपाई भी अमेजॉन को करनी पड़ेगी
@anuraggi Apologies for the inconvenience you are going through, Anurag. Please be apprised that we have highlighted your concern to the respective team, and an update will be shared soon. Your patience and understanding are highly appreciated. Thanks, Geetanjali