Aaj Mera exam hai 11 AM ko .main kal subha 7.30 ko delhi se nikla hu nandankanan express main .a train 8 am ko balasore main pahanch ne wala tha lekin train status se pata chala hai ki a train 2 pm ko pahunchegi tab tak mera exam khatam ho gaya hoga
Main news mein dekhta hun ki railway hajaron kilometer patari bichha rahi hai itni new train chala rahi hai lekin ek train ko Sahi time per kyon nahin pahuncha pa rahi hai
Main manta hu ki hamari railway ki bahat badi problem hai Indian railway please is problem ko solve Karen