@AKTU_Lucknow
से PassedOut छात्र जिनके 1–2 विषयों में बैकलॉग हैं, सालों से आगे की पढ़ाई और नौकरी के अवसरों से वंचित हैं। पूर्ववर्षों की तरह 40 ग्रेस मार्क्स दिया जाए जिससे डिग्री पूरी हो सके, हजारों ऐसे PassedOut छात्र की समस्या पर सहानुभूतिपूर्वक विचार किया जाए #AKTUGraceMarks
Strongly condemn the ghastly terrorist attack carried out today at Bondi Beach, Australia, targeting people celebrating the first day of the Jewish festival of Hanukkah. On behalf of the people of India, I extend my sincere condolences to the families who lost their loved ones. We stand in solidarity with the people of Australia in this hour of grief. India has zero tolerance towards terrorism and supports the fight against all forms and manifestations of terrorism.
Dear @AKTU_Lucknow आखिरकार Special Carry Over का Exam कब होगा ? Circular कब आएगा ? Students के साथ ये वादाखिलाफी क्यों ?
छात्र Special COP का wait कर रहे
Please conduct Special COP Exam As soon As Possible 🙏
Dear @AKTU_Lucknow पिछले 2,3 Year से Special Carry Over नहीं Conduct हुआ है But इस बार 2025 में Vc sir के द्वारा Special COP कराए जाने की बात कही गई थी
So please release circular regarding special cop and conduct special cop ASAP 🙏
Dear @AKTU_Lucknow परीक्षा नियंत्रक जी 5,6 Month हो गए अभी तक इन सभी लोगों के Result नहीं आए Why?
1)B Pharm 8th sem Result update
2)MBA Final Year Result
3)BBA, BCA 1st Sem Result & many more.
Please Declare pending result as soon as possible 🙏
माननीय @AKTU_Lucknow VC जी आपको पता होगा AKTU Final Year का Result जारी हो चुका हैं, समस्या यह है कि छात्रों की बहुत सारी Back Clear नहीं हुई हैं
Please Conduct Special Carry Over for Final Year Students ASAP & Release Circular regarding this 🙏
#Conduct_Special_COP_2025
Dear @AKTU_Lucknow लापरवाही की एक हद होती हैं Circular के According 24 July से Phase 2 का Challenge Evaluation Stage 1 के लिए Portal Open होना था लेकिन आज 10 दिन हो गए Portal अभी तक open नहीं हुआ 🤦
Please Open Stage-1 Portal ASAP
@AmarUjalaNews@AktuStudents
Dear @AKTU_Lucknow जिन छात्रों का Result NPFY की वजह से 7 Sem का Result Hold पर था, उन छात्रों ने काफी Time पहले 2 Year की Back clear कर लिया फिर भी उनका 7 Sem as well as 8 Sem का Result जारी नहीं हुआ Why?
Please update result of B Pharm 7,8 sem ASAP🙏