@UmangSinghar@DrMohanYadav51@BJP4MP@RahulGandhi@INCIndia@INCMP In logo ko bas rajniti khelni h obc reservation ko mudda bana k. Jo bill 2019 me aaya tha uspe to court nh dene degi 27 percent ye baat bjp bhi janti h and congress bhi. Jabardasti 7 saal waste kar diye in logo ne hamare 13 percent hold kar k.
@UmangSinghar@DrMohanYadav51@BJP4MP@RahulGandhi@INCIndia@INCMP Or bjp ko agar dena hoga 27 percent to wo kaise bhi de degi but is bill pe jisme congress ne itni galtiya ki h uspe to court bjp ko 27 percent dene nahi degi. Ab aap log khel lijiye obc obc ispe.
@UmangSinghar@DrMohanYadav51@BJP4MP@RahulGandhi@INCIndia@INCMP Are sir court k orders to aane do. Jo orders honge uske according ho jayega abhi 13 percent hold ki joining. Or jaha tak bjp obc ko 27 percent nh dena chahti wali baat to ye galat h. Congress jo 27 percent wala bill le k aayi thi usme hi itni kamiya h to bjp chah k bhi nh de sakt
@DrMohanYadav51 Aapko to follow bhi nahi karti m, tab bhi aapke tweet dikh hi jate h. Lagta h ab block hi karna padega. Jb se 13 percent hold posts me rajniti lagayi h na aapne, aapko dekhna to kya sun na bhi nh chahte
@MR_DHAKAD1987@sanjaygupta1304@TheSootr Kisi ko nahi pata ki decision kab aayega. Or @TheSootr jo baat kar rahe h na ki decision UR k favour me aaya to sarkar khud supreme court chali jayegi. Ye bhi ek hawabaji h. Jo obc k sources inko bolte h wo video ye bana dete h. Sab hawabaji chal rahi h. Kisi ko kuch nh pata h
@sanjaygupta1304 Or sanjay sir aap kya netao ki video daal rahe ho. Inka koi apna nh h sirf kursi ki chahat h. Aap to koi information ho to bata do please
🚨 TREND ALERT 🚨
आज 2 PM से ट्रेंड करें:
#21AugReservationHataoAndolan
कल 21 अगस्त, जंतर-मंतर, नई दिल्ली पर होने वाले आंदोलन की आवाज़ देशभर तक पहुँचाएँ।
Post • Reply • Repost • Amplify ✊🔥
2 PM से तैयार रहें!