@kritisanon tujhme dum hai to muslim tyohar me aise nangi ho ke add shoot karna
Abhi tak achi actres samjhta tha acha hai vedio bana k apni aukat asliyat bata di
@divyakumaari Wo b kar k dekh lo lekin ek baat. Ye kasam khao ki kisi bhi mandir se na prasad loge na bhandara khaoge . Na apda me mandir se koi ashry dawa loge
@RSSorg@DrMohanBhagwat ji aap UGC ka samarthan karte hai to sarvjanik aake boliye taki hume RSS me rahna hai ya jana hai ye decide kar le .. SAWRN brahman UGC k khilaf hai..BJP k khilaf ab vote karenge @BJP4India@BJP4UP
@DrMohanBhagwat@RSSorg@narendramodi@AmitShah@myogiadityanath aap sabhi log sun le bjp ko ek ek vote se sich ke khada kiya hai. Brahman thakur sawarno ne ..UGC turant khatm karo . Arakshan economy based karo. Sc st ko.turant khatm karo warna ab sawarn chup nahi baithega