@SEVA_SBPDCL@EnergyBihar@BiharEnergy मैंने सभी बिल पे कर दिया एवम् disconnection ka payment भी हो गया लेकिन अभी भी मेरा कनेक्शन जुड़ा हुआ दिखा रहा है और बिल भी दिखा रहा है सारा बिल जमा करने के वाबजूद भी कृपया इसको जल्द से जल्द सही करने का और disconnection ka paper देने की कृपा करे। जिससे की future me problem na ho.
@EnergyBihar@SEVA_SBPDCL@BiharEnergy मैंने कनेक्शन कटवाने के लिए आवेदन दिया उसके वाबजूद भी मेरा न ही बैलेंस zero हुआ है न ही कनेक्शन cut हुआ है मीटर 28 April को खोल कर ले गया है फिर भी कनेक्शन जुड़ा हुआ दिखा रहा है और व्याज भी काफी ज्यादा बढ़ रहा है पैसा जमा करने के बाद भी
@Ramanku11071346@ishita_9529 Bhai aapke taraf nhi mere taraf bhi Grossery mart me MRP par milta hai but Or banki dukan me khi 15 toh khi 20 jyada leta hai or 20 wali sting ka 25
@ishita_9529 Maine toh ek baar normal bottle manga tha 85rs wala but wo bole ki daam bad gaya hai isliye 95 lagega 85 me nhi denge aap khi dusri jagha se le lo
@DoSWBihar@IPRDBihar महोदय मेरे पिता जी का online किये हुए 5 month हो गया है और अभी तक pending है कृपया इसको पास करने का कृपा करे जिससे की इस योजना का लाभ मिल सके।
@SEVA_SBPDCL@EnergyBihar@BiharEnergy मैंने 22-05 को contact kiya Division office से, बोल रहे है की अभी सॉफ्टवेयर update हो रहा है अभी नही हो पायेगा उसके बाद 01-06 को भी वही बात बोल रहे है महोदय मेरा ब्याज काफी ज्यादा हो चुका है इस वजह से कृपया इस ब्याज को खत्म करने की भी कृपा करे।
@SEVA_SBPDCL@EnergyBihar@BiharEnergy@manojksingh_IAS@KumarBulo कोई समाधान नही हुआ है सर उल्टा ब्याज बढ़ गया है और कनेक्शन भी जुड़ा हुआ दिखा रहा है जबकि मैंने सारा बिल जमा भी किया और मीटर 28april को ही खोल कर ले गया है। कृपया मेरा समाधान करने की कृपा करे
@SEVA_SBPDCL@EnergyBihar@BiharEnergy@samrat4bjp mera कोई समाधान नही हुआ है सर उल्टा ब्याज बढ़ गया है और कनेक्शन भी जुड़ा हुआ दिखा रहा है जबकि मैंने सारा बिल जमा भी किया और मीटर 28april को ही खोल कर ले गया है। कृपया मेरा समाधान करने की कृपा करे
@SEVA_SBPDCL@EnergyBihar@BiharEnergy कोई समाधान नही हुआ है सर उल्टा ब्याज बढ़ गया है और कनेक्शन भी जुड़ा हुआ दिखा रहा है जबकि मैंने सारा बिल जमा भी किया और मीटर 28april को ही खोल कर ले गया है। कृपया मेरा समाधान करने की कृपा करे
@BiharEnergy@SEVA_NBPDCL@EnergyBihar@SEVA_SBPDCL Meter khol kar le gye hai 29 April ko hi phir bhi connection jura hua dikha raha hai maine total payment kar diya hai fir bhi utna hi show kar raha hai
@EnergyBihar@manojksingh_IAS Maine ye application 16/04/2026 ko diya uske baad hmko AEE ke dwra bola gya ki agle month me 4may tak aapka final bill bankar settlement or permanent disconnect bhi ho jayega or abhi tak kuch nhi hua hai or interest bhi badh raha hai or meter 28apr ko hi le gye
please