@PankajsinghR7@TaviJournalist Bhai yha primary ki baat ho rhi hai na ki secondary or higher secondary ki.. facilities ke naam pe primary me fan to hote nhi hai cooler ki baat kya hi kru.. itni garmi me bacche khud uniform pehnkar nhi aate bro.. kbhi kbhi kuch kaam mahaul dekhkr bhi krne pdte hai
@PankajsinghR7@TaviJournalist Ha to bhaisahab ap ye hi to btao.. kurta to har jaat dharam ka aadmi pehnta hai.. mai khud ek teacher hu aur mere bahut sare dost hai jo primary teacher hai .... Bro village ka atmosphere cities se alag hota hi hai aap unko convent schools ki trh treat nhi krskte
@PankajsinghR7@TaviJournalist Ye gyaan jhadna bahut asan hai us DM ki tarah.. logically school me baccho ke liye ek uniform hoti hai tumhare hisaab se teacher ko bhi ek dresscode de do fir.. chalo ek kaam karo kyu na un gaao ke baccho ko coat pant me school bhijwate hai 🤣🤣🤣 kya sochke tweet likha tha?
@PankajsinghR7@TaviJournalist Child psychology kya kehti hai?? Bacche apne jaise environment me zldi seekhte hai... Village me aaj bhi aadmi kurta pehn na prefer krte hai.. agr ap unme se ek lag rhe ho to kya dikkat hai...??
@MartianTutu@ashoswai@Vasuprasad Jaichand on his work 🤣😆🤣 but don't worry dumbo every intellectual knows aryan dravidian theory was a myth and busted badly
@harinde97698163@beingarun28 वो तो आप जानो जिनकी चरण पादुकाओं पे आपने अपना धर्म ईमान चंद पैसों के लिए गिरवी रख दिया है। क्योंकि ऐसी बिना सिर पैर की बातें वो ही करने बैठ जाते है ट्विटर पे 😆😆
@MustaqeemMewati@beingarun28 किशनलाल को मारने वाले अपराधियों ने साफ साफ बोला कि उन्होंने यह कृत्य अपने नबी की शान में किया है और इधर ये चमन अभी भी दूसरों को दोष दिए जा रहा है। तुम लोग अपना दोगलापन हटा दो ताकि पूरी दुनिया तुम्हारी असलियत देख सके और वो करे जो सही है
@KhaledBeydoun Ha bro ab tune bol diya hai ab to usko release karna padega... Please arrange my meeting with NSA of India... I will deliver your tweet 🤣🤣🤣🤣