@ashkbhat@Ahonafthebanda Teri gaan jal rahi hai sach sun ke lekin phir bhi besharmo ki tarah reply kar raha hai.. jaa ke IT cell se 2 paise ki bhikh maang
@ashkbhat@Ahonafthebanda Tera dimaag kharab hai kya? Konse time pe SRK post nehi aatey? Reach ke liye pura saal bhar saare accounts SRK movies ke scenes upload karte rehta hai.. Netflix official acc pe kuch SRK scenes me 2 million tak likes hai. Same for amazon and all.
@NotYourMuseDx Rekha humble hai arrogant nehi.. yaha v pyaar or whatever isne hi kia tha jo ki purane videos se saaf dikhta hai..but didi abhi itna arrogant aur insecure ban gayi h ki ab khud ko bada dikhane ke liye nonstop PR krti rehti hai.. reshma shetty toh hai hi narrative set karne k liye
Finally someone with brain spoke about this pattern !!!
So true theyโre jealous of his personal, professional and financial success. They couldnโt digest that he keeps shining even without a single release in this yr.
That pattern is so on point lmao โI love srk butโฆโ
@Alienmania_ Abey gawar ke pille fans ko pr team bol do Dil ko tasalli mil jayegi๐.. abey gawar yaha jo gaana gaa rahe they wo SRK fans hai ethopia ke yehi point hai na ki kis singer ka gaana hai.. Mudi ka PR insecure ho gaya credit dene me isliye source "third party" likha hai๐