@BiharHomeDept@NitishKumar@IPRDBihar@bihar_police Please focus on engineering graduate also, combined vacancy is needed and revision of extra marks in experience basis is also needed so that freshers get a chance to be part of government
#BPSC_AE_COMBINED_VACANCY
2017 के बाद combined बहाली नही आया जिसके चलते विभाग में आधे से ज्यादा इंजीनियर के पद खाली हैं।
सरकार से विनती है कि संविदा और गेट को बंद करे। 25% वेटेज देना भी बंद करे ।
फ्रेशर बीटेक छात्रों के लिए combined बहाली दे!
@NitishKumar@IPRDBihar@Jduonline
संविदा कर्मी को उनके (5 वर्ष के कार्यानुभव) के आधार पर 133.33 अंक की जगह 25 अंक ही दिया जाए | जब सामान्य प्रशासन विभाग ने खुद माना है कि 25 अंक है 25% नहीं तो इसे जल्दी से जल्दी सही किया जाए | #BPSCAE_COMBINEDVACANCY2024#BPSC_AE_COMBINED_VACANCY
अगली बार फिर सत्ता में आना है तो कुछ काम कीजिए |
1. Bpsc AE की combined वैकेंसी जल्दी से जारी करें |
2. संविदा को एक्सट्रा 25% मार्क्स देना बंद करें
3. याद रखें फ्रेसर Btech की है संख्या भारी
आखिरी combined 2017 में आयी थी
@NitishKumar@BJP4Bihar@samrat4bjp@yadavtejashwi
On the occasion of engineer's day we engineer's in bihar have two demand-1. There must be a combined vacancy exam through BPSC AE
2. no extra marks should be given to contract basis engineers(25%=130 marks) #EngineersDay2024#BPSC_AE_COMBINED_VACANCY @NitishKumar@VijayKrSinhaBih