I'm not a hater of jelly, punk or manya but I'm supporter of Jonathan and I think only Saumraj can handle the pressure and no other IGL can do it India ka best IGL hi kyu na ho humne Aaru ko pressure me crumble karte huye dekha..Nakul best isliye hai kyuki ayogi sambhalta hai use
Saumraj acche accje players laake jab kuch manage kr leta aur Saum ki hi thodi salary jyada baaki to vo acche underdogs le leta but Jonny ko ye sab chakkar me padna tha carnival gaming ne bhi bahut paisa dubaya.....starting me thoda sab stable karneki kosis karni thi
@Akki_pratik12 Me to bas Jonny ka accha chahta hu baaki to IGC me kuch bhi chalta hai.....Koi kisi ka nahi hai yaha pe.....baaki dekhte jelly bas pressure na le
Bas me chahta hu godlike trophy jeete aur inki bhi haalat vaise hi ho jaisi tx, destro, blind trophy ka importance jab tak tha jab tak inke team me tha abhi ye log kuch bhi ukhad le kuch farak nahi padta.....Jonny bhi kyu mediocre k sath jata hai kuch samajh nahi aata bc
Jonny ne khudko humesa defend kiya hai but kisi pe ungli nahi uthayi aur God's plan bolke hamesa aage badh jata hai but dusre log aise nahi sayad isiliye logo Jonny pasand hai
Jelly ne apna gun game improve kiya hai but fan pressure handle kr payega
Omega ka gun game 0 hai but fan pressure acche se handle karta hai
Aur phir aata hai Sauj Average gun power strong mindset best IGL
Kas vo sitare mil jate aur 6 mahine k liye hi Saum k sath jonny khelta
If their players and their tournaments are greater that Jonathan's respect than he shouldn't think about this org...he should always think about himself cuz supporting just lead to betrayals....Benching him just to qualify a tourney and satisfying your egos was never a good call