Swami ji is such a leader, who always tells the truth whether he is in the government's favor or against , You have a big heart, Happy birthday legend 🎂🎊🎉
@Swamy39#SubramanianSwamy
सौ बात की एक बात- आरक्षण का सबसे ज्यादा लाभ उठाने वालों में इन्हीं की जाति बिरादरी के क्रीमी लेयर वाले भाई बंधु है। कुछ लोग ही मलाई काट रहे बाकी लोग वैसे ही फटेहाल। इसीलिए वक्त की जरूरत है कि आरक्षण को खत्म ना किया जाए बल्कि मौजूदा आरक्षण व्यवस्था में संशोधन किया जाए जिससे कि आरक्षण के पात्र वंचितों को भी आरक्षण का लाभ मिल सके।
जिन्हें 5000 सालों तक पानी नहीं पीने दिया गया, वो ज़िंदा भी है, उनकी जनसंख्या भी ज़्यादा है. जिन्होंने शोषण किया, पर्याप्त पानी पिया, उनकी जनसंख्या घटती चली गई ?
- सर्वेश पाण्डेय (सवर्ण आर्मी प्रमुख)
यूपी के स्कूलों में सोशल मीडिया पर रोक इसलिए है… योगी जी ने 9 साल में इतना वर्ल्ड-क्लास इंफ्रास्ट्रक्चर बना दिया कि कहीं किसी की नज़र न लग जाए! 😏
#upnews#UttarPradeshNews@UPGovt
@AbhishapHu@priyanshu__63 मैंने बहुत सुना है, वही लोग बोलते है जिनको उनका ख़राब लगता है । अगर दोस्ती यारी में सब चलता है तो सब चलना चाहिए … किसी पर केस नहीं होना चाहिए
@ShubhamRam59655@tarunjatav50@MPPoliceDeptt mujhe reservation tab kharab lagta hai jab ek ameer SC/ST/OBC laabh uthata hai wo ek gareeb ka haq kha rha hai … ye nhi hona chahiye eshi liye har warg me aarthik aadhar per hona chahiye … aur jo Ews me corruption hai wo band hona chahiye and management kota bhi band hona ..
@ShubhamRam59655@tarunjatav50@MPPoliceDeptt maine kab management kota wah kaha … management kota ka fayda bas rich log uthate hai .. dono hatna chahiye … kamjor/gareeb ko empower karna chahiye kanooni majbooti jyada milni chahiye aur aarthik roop se kamjor ko aarakshan milna chahiye
@ShubhamRam59655@tarunjatav50@MPPoliceDeptt Bhai Manusmriti ek kitaab thi, har jagah nahi chalti thi.
Hathiyar wale log us time rajya-yuddh sambhalte the.
Aaj Constitution hai, usse reservation justify mat karo.
@RoopBobby@tarunjatav50@MPPoliceDeptt Bhai main Thakur hu.Kabhi kisi ne mujhe adivasi ya achhoot nahi bola.Reservation koi mahine ka paisa nahi,lekin sirf caste ke naam pe quota ab bhi chalana galat hai.History me inequality thi,iska matlab ye nahi ki aaj bhi meri mehnat pe asar daalo.Economic basis pe do jati pe nhi