मैडम ये Zen Z को सोचने की जरूरत नहीं है। माननीय प्रधानमंत्री जी को सोचने की जरूरत है जो UGC, SC/ST Act और आरक्षण से हिंदुओं को बाँट दिया गया है। इतना तो आपको भी पता है कि जातियों में बाँट कर 2047 का सपना कभी पूरा नहीं होगा।
Under the visionary leadership of Hon’ble Prime Minister Modi Ji, India is making real and meaningful progress with Antyodaya “अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति का उत्थान”, ensuring that the benefits of development reach the last person in society. As fellow members of the younger generation Gen Z, I believe it is time for us to come together, understand our shared aspirations, and contribute towards a better future. And as Youth MLA, I am committed to ensuring that the voice of Gen Z and every citizen is heard and that their concerns are taken forward through meaningful reforms and positive action in the House.
Jai Hind, Jai Bharat...
नरेंद्र मोदी सामान्य वर्ग के टैक्स के पैसे को मुफ्तखोरों में बांट रहे हैं।
हम आखिर सरकार को टैक्स क्यों दे रहे हैं?
साफ पानी चाहिए- प्यूरीफायर खुद लगाओ।
अच्छी शिक्षा चाहिए- प्राइवेट स्कूल जाओ।
अच्छा इलाज चाहिए- प्राइवेट अस्पताल जाओ।
तो फिर सवाल है-इतना टैक्स जाता कहाँ है?
#ReservationReformआंदोलन
@Shubhamshuklamp ये सबसे बड़ा पाखण्ड है, लोग इसलिए ठगे जाते है क्योंकि वो बेवकूफ है जो बिना सोचे समझे आँख बंद करके किसी पाखण्डी को भी भगवान मान लेते है।
कुछ लोग कहते हैं कि NOTA दबाकर क्या फायदा, जब वोट किसी को जाएगा ही नहीं...
NOTA का सबसे बड़ा फायदा यह है कि आप जिसके वोटबैंक हैं, उसको पता चलेगा कि NOTA में गया वोट उसी का था।
जब हमारा वोटबैंक समुदाय आरक्षण में सुधार की मांग को लेकर सड़कों पर उतरा था, तब हमारी पुलिस ने उनके साथ बर्बरता की थी।
इसी वजह से ये वोट हमें नहीं मिले और NOTA में चले गए।
अगर ये वोट हमें मिलते, तो हमारा प्रत्याशी NOTA के वोटों के दम पर जीत सकता था।
NOTA जिंदाबाद....
@ajeetbharti तुम्हारा सब मांग सही पर क्या सही वक्त है, इस वक्त में जब सरकार के खिलाफ विदेशी साजिशें चल रही है देश में सरकार को अस्थिर करने तब तुम्हे ये सब समझ आ रहा है, इसे गद्दारी न कहे तो क्या कहें???
इस बात का भी ध्यान रखें कि स्वर्णों के वोट के बिना भाजपा भी अपनी अस्तित्व को खो देगा। इसलिए जातिवाद आरक्षण खत्म करके भेद भाव को मिटा कर जो आरक्षण के लायक है उन्हें #आरक्षण दिया जाए।
@BJP4India@narendramodi
स्वर्ण यदि भाजपा का विरोध करेगा तो आने वाले सालों में अपने अस्तित्व को खो देगा
याद रहे भाजपा है तो प्राइवेट सेक्टर में आरक्षण नहीं है
याद रहे भाजपा है तो बिहार के जैसे 65% आरक्षण नहीं है
भाजपा है तो हिंदू है
स्मरण रहे अपने मांग में विरोध दर्ज ना करें जो विरोध कर रहे है उनसे दूरी बनाए अपने अस्तित्व के लिए
बाकी आप स्वर्ण है तो आप समझदार है
#GeneralWithBJP
माननीय प्रधानमंत्री मंत्री को अपने देश के युवा जो उनका ही परिवार है, के लिए भी ध्यान रखना चाहिए कि #आरक्षण की वजह से उनकी प्रतिभा की बलि दे दी जाती है।
अगर कोई युवा गलती से नशे में फंस भी गया है तो इसका ये मतलब बिल्कुल नहीं है कि उसके सारे रास्ते बंद हो गए हैं!
हमें हमेशा इस बात का ध्यान रखना है... घर का कोई बच्चा अगर नशे का शिकार बन गया है... तो इसे सामाजिक प्रतिष्ठा की आड़ में छिपाएं नहीं।
जिसकी जरूरत हो, उसका सहयोग लें।
मेडिकल हेल्प से अपने बच्चे को नशे से मुक्त कराने का प्रयास करें।
हमें परिवार में बच्चों से खुलकर संवाद की संस्कृति भी बनानी चाहिए... ताकि, ऐसे भंवर में फँसने से पहले ही आप उसका हाथ थाम सकें: PM @narendramodi
इसमें गलती @airtelindia की नहीं है @TRAI अपने Rules को follow नही करवा पा रही है। 5G का पैसा लेकर 4G का Speed भी नहीं दे पा रहे है। सब #Curruption का खेल है
मैंने भी चार दिन पहले 100mbps का प्लान लेकर एयरटेल बाई-फाई लगवाया है।
एयरटेल के टावर से दूरी मात्र 200 मीटर है, सच बता रहा हूं बाई-फाई से ज्यादा मेरे मोबाइल में स्पीड आ रही है, मेरे 1500₹ पानी में चले गए हैं, बिल्कुल स्पीड ही नहीं आ रही है, वो आपको गूगल पर स्पीड चेक करके दिखा देंगे, लेकिन जैसे ही आप कोई फाइल अपलोड करेंगे या डाउनलोड करेंगे वैसे ही वह 200kb 300kb हो जाता है, मैंने उससे लगाने वाले इंजीनियर से भी बात की उसने कहा सर आप रोज बाई फाई को 5 मिनट के लिए ऑन ऑफ करके चालू कर लिया करो, और डिवाइस को डिस्कनेक्ट करके दोबारा रिकनेक्ट कर लिया करो, सब करता हूं लेकिन स्पीड ही नहीं आ रही है।
@amitmalviya आप जैसो को कोई फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि आपका खर्चा भी पब्लिक अपने टैक्स से चुकाते है। फर्क पड़ रहा है आम आदमी को जो महंगे इथेनॉल खरीद कर गाड़ी और माइलेज दोनों खराब कर रहा है और अपने आप को कोश रहा है कि हमने वोट दिया ही क्यों