@iChiragPaswan Tune mehnat kya ki apni life me. ?
Jisne mehnat ki hai aur fir bhi usko kuch na mila ho to wo jaan sakta hai reservation ka dard ....
Tum to bas paaswan naam hone se politics me aa gye warna padde hote kisi chunaavi railyy me rotiya todte...
@Rashmipal29 Pehli baat to ye ki aise jhoothi kahani x pe post Krna ek trend sa ban gya hai aur aap us trend ke chakkar me hai ....to pls jhooth bolna band kare aur dimaag ache kaam me apni growth me lagaaye ....ye social media pe attention paane me dimaag kharch na kare .
भारत सरकार ने चीनी के आयात को शुल्क फ्री कर दिया है , मतलब कि अब चीनी बाहर से मंगवाई जाएगी और विदेशी मुद्रा खर्च बढ़ेगा !
जबकि कुछ समय पहले ही भारत सरकार ने इथेनॉल को पेट्रोल में मिलाया ये कहकर की विदेशी मुद्रा खर्च बचाना जरूरी है।
बात समझ आए तो समझिए बाकी 2047 तक इंतजार कीजिए।
Maine kal #awarapan2 movie dekhi ...kyunki me awarapan (old) cinema hall me nahi dekh saka tha to ye 2nd part dekhna bahot hi shaandar anubhav raha ..but me ek baat soch raha tha ki ..kaash #himeshreshamiya ne koi song gaya hota and #emranhashmi sirf walk krta...🔥🔥🔥
Hey @HMDdevices@HMDdevicesIN pls work on a compact small size android smartphone like "hmd touch ai hybrid phone or like iPhone 4s size smartphone. Here in India many people used secondry phone and they loved small size handy smartphones...
You have a huge chance to launch pls
@SupriyaShrinate भैंस बुद्धि 🤣🤣🤣🤣
चुनाव तो तुमसे जीते नहीं जाते ,
कभी किसके पीछे कभी किसके पीछे जाके खड़े हो जाते ho ।।।
कांग्रेसियों की औकात अब यही रह गई है
कुछ लोगों के स्टेटस/ स्टोरी देख के लगता है कि सच में उम्र के साथ समझ नहीं आती ..
दिन रात सोशल मीडिया देख देख के उनकी "सही गलत" के बारे में सोचने समझने की शक्ति खत्म हो गई है ।
बस जो देखा रील्स पे उसको सच मान लेंगे ।
ऐसे लोगों की असल जिंदगी भी इसी तरह उलझी हुई ही रहती है हमेशा 💯.
काश तुम मेरी मोहब्बत में उलझ जाओ ..
मैं तुम्हें यहाँ याद करूं और तुम उधर समझ जाओ ,
बहोत सी बातें हैं जो तुमसे करनी है ,
काश तुम वो सब बिना कहे ही समझ जाओ...❣️