@CSCegov_ csc hamari baato koi nahi sunte hai na hi inke staff sunte hai koi responce nahi hai inka fer bhi gov kyo support karti hai CSC ko samajh me hi nahi ata hai inke adhikari bhrast ho chuke hai UCL 50k me bech rhe hai or ham jaise VLE ko nahi de rhe hai jisko performance
@CSCegov_@wifichoupal
Dear sir maine ucl k liye 2 saal se avedan kr rha hu prantu aapki ucl team mujhe ucl nhi provide kr rhi hai jo unhe paisa de unhe to ucl mil jata h but hme nhi customber kaafi padesaan h ahr ye hi ravaiya rha csc walo ka to up gov ko csc se contract khatam
@KotakBankLtd
Branch yamuna vihar 4608 is branch mai custombero ke sath bura vyavhar kiya jata hai na hi custombro ka kaam hota hai na hi hnhe setisfied karte hai mera khata transaction musmatch k karan debit freeze ho gya tha but inhone uska bada mudda bna k abhi tak mera
@aajtak Lok nayak hospital m khushboo kumari naam se patient h jo ki aaj 10 din se admit h agar usko kuchh hota h to uski poorn jimmedari lok nayak hospital delhi ki hogi.yaha ke doctors brast ho chuke h inhe mareeej ki nhi salary ki padi h.
@AAPforNewIndia Mareej ki dekhbhaal bhale hi na ho lakin doctoro ko facility poori milni chahiye ye h kejriwal ki sarkar....
Jisne vote di usi ko na dekhna.
Lok nayak hospital cant care patients they are only full fill their pocket.
@ANI Delhi hospitals sabse bekar hospitals h isme insaano ki nhi janwaro ka ilaaj kiya jata h kejriwaal ne ye empire khada kiya h hospitals m wasooli karne ka kaam.
Lok nayak hospital daryaganj k pass usme sabhi doctor ko khulla chhut di gai h ki payetent ke sath janwaro sa vyavhar k
@FITRIC100@MoHFW_INDIA@narendramodi@JPNadda@SatyendarJain@AAPDelhi@ArvindKejriwal@PMOIndia This hospital is not provide proper care of pationt they are so many take charge avery movement he take money.
I dont now how to get licence to operate this hospital.
But really this hospital is a black mark in hospitsl industry.
Bycote this hospital please. And say all that.
Loni nagar palika parishad ko murda mante hue loni ghaziabad ke sabhi sabhashad apna mundan krwa rhe hai.
Kyoki yaha ki AEO, CHAIRMAN koi bhi public ki or sabhashad ki ni sun rha hai koi bhi baat. Apni bharastachari faila rhe hai.
@dseu_official@CetDelhi@ArvindKejriwal@msisodia@AmitShah@PMOIndia
Dear sir jab hame offline exam provide nahi kiya gya hamare itne kehne p to offline exam kyo.
Ham bhi online exam hi denge
Dseu ki galti ham kyo bhugte
Is sem ham prepaire nhi h off exam k liye.