@alokrajRSSB Sir
CHO m live photo ka link nhi mila orr helpline number pr koi nhi receive kar rha 3 din ho gye try krte krte....
Plz...sir ab kya kre ??
@alokrajRSSB Sir mera selection cho dv k liye hva h pr na hi muje live photo capture k liye koi msg ya link register no. pr nhi mila orr na hi Rsmssb k helpline no. Pr koi nhi receive kar rha ?
Ab kya kre sir ???
Jbki online dv process mein 5days pending rhe h please help us.