@ArvindKejriwal Tum log kyu kar rhe ho ye third class harkate. Enhi harkato ki bajah se tum khatam ho gye .Phale delhi se or ab punjab se bhi gayab ho jaoge bhut jaldi. Lootere ho tum log. Modi acha kaam kar rhe hai.
@Khurafaati5@AamAadmiParty Es ladki ko phale bol ki mere maa baap bhen ko gaali de same jo modi ko diya tha . Fir social media pe video daal.. uske baad kya feel hota hai tujhe. Fir btana. Teri maa ki chu**t kuch esa word bola tha usne. Ye to galat bat hai. Galat ko support kar rhe hai tum.
@47_resist@PMOIndia@narendramodi 🤣🤣 tu tatti khata hai kya..jo kamayega bo khayega. Tujhe kya lag rha hai modi tere muh me dega . Jese mor ko khila rha hai.
@Kalisurfer29@RubikaLiyaquat Teri maa bhen ka jab gala kharab hota hai . To bo bhi kisi ka muh me leti hai kya or fir wash bhi nahi karti... ?? Bolne se phale kuch soch liya karo.
@NewsAlgebraIND Jute marne chahiye roj 3 time. Ek breakfast se phale .Dusra lunch ke baad or 3 dinner ke baad me taaki tujhe teri aukaat ka pta lagta rahe. Jyada hawa me ud mat.
@AHindinews Ye kejriwal ka model hai tha . Iski bajah se kejriwal delhi ka CM ban gya . Lekin ye model ab nahi chalega . Ab janta jagruk ho gye hai.🤣🤣 Isliye rote raho fake news failate raho.kuch nahi hone bala .