@bb1992448@AmaalMallik@factonfact99@itanyamittal Aap bolna kya chahti Hai aapki bate samajh nahi a rahi hai har chij views ke liye nahi hoti he Mene dekha Hai ki unke fan purana sa video dalkar troll karte Hai ek ke fan likhte Hai yah kutta hai aur ek ke fan bolate Hai ki tharki didi hai
Mere pure insta per kabja kar liya hai trigger movie ke villain me obsess Ho gayi hoon mein pura series khatm Kar Diya dekh kar I love this I like this villain ๐
@AmaalMallik@factonfact99@itanyamittal Hame pata hai vah janbujhkar yah sab kar raha hai isliye Ham bhi uska thoda maja le rahe hai Ham uske bate ko seriously nahi lete Hai nahi
@AmaalMallik@factonfact99@itanyamittal Mujhe To lagta Hai เคเคญเฅ-เคเคญเฅ aap janbujhkar yah sab karte Hain๐ค taki aapko troll hana bahut pasand hai isliye aap Aisa karte Hai๐
@AmaalMallik@factonfact99@itanyamittal Thoda sa Bura bhi lag raha hai #amaalmallik ke liye shuruaat use ne kiya tha isliye uska toll hona to banta hai na rayta bhi usi Ne failaya hai amaal ek number me me bakri ๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐
@AmaalMallik@factonfact99@itanyamittal Mujhe achcha nahi lag raha hai ki aap sosal media per uska majak pana Rahe ho Kan khol ke Sun Lo amaal mallik rispect kamane me salon lag jaate Hai Lekin use gavane me 1 minut ka bhi waqt nahi lagta he aur aapke amaalians uska majak banane ka ek bhi maka nahi chhorte hai๐ก
@AmaalMallik@factonfact99@itanyamittal har rishte Dil Se nibhaanaa chahie har rishte ka majak nahi banana chahie agar fiyouchr me aap dono agar by chance sath mein kam Karen to aapka majak banaya jaega samjhe isliye koi bhi chij soch samajh ke post likhiye ga samajh mein aaya aapko ya nahi Shayad aap mahan bevkuf ho
@AksharaPhoenix Kya Bina matlab ka post karte ho yah purani baat ho chuki hai purani baat ko bhul ke aage padhna sikho har chij mein purana video Dal dete Ho aur usi video se troll karte ho kafi chutiya logo Ho
@AmaalMallik@factonfact99@itanyamittal Thank you so much Jo aapane rayta failaya Hai ๐ผiske liye raat bhar troll hote rahiye Ham aapke Sath Hai๐ aapko troll hone me aapki madad kar sakte hai vaise bhi sare fandom aapko trolling kar rahe hain hame เคเคญเฅ-เคเคญเฅ lagta hai ki tum kafi chutiya ho
@muskaansmil Chutiya log yah video dikha kar kya sabit karna chahte hain kyunki Ham mahan Hain aur baki sab chutiya hai hamen pata hai kya sach kya jhooth hame chutiya banane ki koshish na Karen ulta sulta Sa negative set karke๐ก
@khattimeethi10 Gulabo aisa lag raha hai ki tum amal ke sath mein kisi churel ko khadi kar di Ho Aisa mat karo horror movie ki seen lag raha hai ,๐๐คฃ