@narendramodi M to apne kaam se hi mtlb rakh rha hu..tum se apne account se mtlb rakho..m kuch bhi tweet karu yhe tumhari problem nhi hai..jis ko bolna hai us se hi bol rha hu...mujhe problem bjp se nhi..us k fiance ministry se kyu ki wo jo decision le rhi hai wo logo ko marne wale hai..
@harmonyprotocol Frist work on your project and increase your market value..right now your all projects market value is zero. Please work on good project.
@Abdulla_Alamadi Kbhi shai cheez ko hi promote Karo..m jo bhi bolta hu sach bolta..Hindi , muslim bd me kr lege phle Insan..Galt ka matlab Galt hi hota hai phir wo koi bhi kare..es liye m bs aap se itna bol skta hu Galt ka sath kbhi nhi do..aaj har jagah Dharm ki Aag hai aur galne Wale apne hai.
@Abdulla_Alamadi Galt hum hai galat tum bhi ho..yhe jo hai wo galat hai..es se bs jo hindu aur muslim ki ekta din par din ja rahi hai aur aisi video ko promote karna bhi galat hai, isase mere mn mein jahar aata hai tumhare mn mein jahar aata https://t.co/cdapoyRM0N krta hai wo bhag jata hai.
@Flipkart@flipkartsupport
I placed a order on 8aug as per promise delivery date is 14 aug after that they changed 15,16,18 and today cancelled order without any information.this is not a professional behaviour flipkart.i want written explanation on this issue.i called many time
@flipkartsupport So according to u. your partner independent to extend the delivery date again and again this type issue will be going first time then I can say this will be ok but again and again you guys doing the same thing what type of benefits you have give me can you explain me soI can wait
@Flipkart now days Flipkart is just doing timepass with customer..he don't care about customer.. customer service team is unprofessional.. please stop using Flipkart.
@Flipkart now day i am facing very expensive on Flipkart and ekcart .i order a product on 8 aug every time they extend delivery date.. customer support team give pass always wrong information.. Flipkart is very unprofessional..i am Flipkart plus member.
Please see attachment
@WazirXIndiaDev Your hole team is use less...he never working properly...you team a good team lead aur manager... previously I am also using your application but now I am going to shift..
@WazirXIndiaDev Due to your unprofessional behaviour..now days what you want to use your application. Tell me why I use your application...many exchange give different type of offer to the customer like a gift coupon what type of gift coupon you have give to your customers.
@WazirXIndiaDev Can you tell me how many times customer sent you message... please me one thing if I sent you message directly what type of step you guys take..you don't know the issue that your customer facing.. second tell me last 4+months inr deposit option are disabled what you guys doing on
@kalpnasingh8@RahulGandhi Madam ji aap jaise logo k chalte desh ka yhe hal hai..m Manta hu ki koi bhi govt shai nhi hai kyu ki har koi kuch na kuch galt krta hai mgr aap jaise log Jo galat ko support krte hai us se aur bhi jda yhe krte hai.. angrej ka ant pakka hai kyu ki yhe family wali party hai
@RahulGandhi Sir ji phle AAP yhe bato govt job hi kyu..jo log private krte hai un ki koi value nhi hoti hai ..??
Hum jaise log bhi to private hi job kr rhe hai .. second koi mujhe yhe batae ki Aaj tk kon si govt ne kbhi brahmanon ke liye socha Hai.. Brahman kyu poor nhi hai es desh me
@IRCTCofficial Es liye to railway ko private Kiya ja raha hai..job to krni nhi hoti hai..es bar job mil gyi phir kon sunta hai kisi ki..aaj most of govt job me aisa hi hota..aisa hi hal phle bses ka tha jb se semi government Hui hai..kaise mst km krte hai..m to bolta hu Aaj hi karo private rail