@narendramodi@UPGovt@myogiadityanath@CeoNoida is this the significance of a common man's life..jab jaan bachane k upyukt sadhan nahi uplabdh hai to 30-30 floor builder ko banane ki permission kyu di ja rahi hain? Aam aadmi ki jaan ki kich keemat hai is desh mein ?
@mdpvvnlमाननीय @Mdpvvnl इस आदेश का पालन करवाने के लिए सख्ती बरती जाए आपके Pvvnl नोएडा कार्यालय से कुछ मदद नहीं मिल रही है कृपा करके प्रीपेड बिजली मीटर से मेंटेनेंस चार्ज तुरत बंद करवाएं जाने के आवश्यक कदम उठाएं
@conectmayanks@riteshmehr@dmgbnagar@UPPCLLKO@CeoNoida@DhaorAshni आर जी रेजीडेंसी सेक्टर 120 नोएडा में AOA द्वारा GBM बैठक बुलाई गई थी, जिसमें ज्यादातर निवासियों ने बिजली के मीटर से रखरखाव शुल्क पर अपनी अ-सहमति दर्ज कराई थी,बावजूद इसके अध्यक्ष/सचिव ने तानाशाही रवैया अपनाकर बिजली के प्रीपेड मीटर से कॉमन एरिया रखरखाव शुल्क प्रस्ताव को पास किया।
@JagranNews aap se anurodh hai aisi news post karne k pahle apne kisi ko rg residency mein jan 25 se chal rahe podium repair karya aur basement mein jharne k roop mein leakages nirikshan bhi karna chahiye tha, apeksha karta hoon ki bhavishya mein zameeni haqeeqat ka pata karenge
Sec 120 mein rg residency wale chaurahe par takreeban har friday ko jaam lagta hai , school ki chutti aur jume ki namaaz ki wajah se , kripya traffic police ko har friday traffic manage karne k liye bhejin @dr_maheshsharma@PankajSinghBJP@Noidatraffic@noidapolice
I was assured by every customer care agent that medicines shall be delivered very soon but 4 days have passed. Even now status is of 2 days before.
Apollo pharmacy is neither canceling order nor delivering the medicines. Please look into this.
@ApolloPharmacy Order ID #325966068. I have placed order for medicines on 22nd July'25, 8.19 PM for which delivery was promised within 2 hours. However @ApplloPharmacy has not not been able to deliver till now. I have requested customer care over chat(only option to interact)
to either deliver to cancel the order but status is same. Customer care agent says that they have escalated this issue with very high importance and they will call back and update by email.
Nothing has happened. I request @ApolloPharmacy to cancel this order immediately.
@noida_authority @PublicHealthNoida, NHRF opposes shifting the dumping yard to Sector 117! With 50+societies surrounding the area,move will directly impact residents of sectors 117-121. The area's already struggling with poor cleaning conditions due to unauthorized vending zones
यह तस्वीर रात 10 बजे की है आरजी बिल्डर द्वारा #सुप्रीमकोर्ट एवं #GRAP के नियमों की अनदेखी करते हुए रात में कंस्ट्रक्शन कार्य को अंजाम दे रहे है इससे RG के 1500 परिवारों को airpolution & Noise पॉल्यूशन जैसे संकटों का सामना करना पड़ रहा है @CeoNoida Please look into this matter.
Respected Sir,
Please be informed, an unwanted mobile tower construction is going on in Noida sector 120 Authority park.
This tower is nearby F tower of Prateek Laurel Society, Noida Sector 120. This may effect health of kids and elderly senior citizen very badly. Please stop.
We are facing electricity issue since yesterday, we received 19 hours of supply in last 48 hours, RG Residency, sec120, Noida @pvvnlgbnagar@myogioffice@CeoNoida
STP plant Overflow होने की वजह से आर जी रेजीडेंसी सोसाइटी प्लॉट GH-02 पूरी तरह से पानी मय हो गया है जबकि आर जी बिल्डर को इस बावत कई बार नोएडा प्राधिकरण से फटकार लगाई गई है बावजूद इसके बिल्डर नियमों का उलंघन कर रहे है।
@CeoNoida कृपया सख्त एक्शन एवं भारी जुर्माना लेने की जरूरत है।
@MdPvvnl@pvvnlmeerut@myogioffice@myogiadityanath
There is total infrastructure failure, due to which we are facing severe POWER crisis in RG Residency Sector 120 Noida. S/s at Sector 61 Noida is not getting up and failures are happening from last 2 days!