@@lko_drm @RailwaySeva@drm_lko 15066 ye train knp se 2.35pm per depart hui thi. train shuklaganj station per khadi hsi. 2 hour hone ko aa ra hai train bs 3km chali hai. intensely late kiya ja ra hsi train ko.
@drm_lko @@lko_drm @RailwaySeva 15066 last 1 hour se ganga bridge k pas khadi hai train 2 35pm per knp se depart hui thi. is train ko intensely late kiya ja ra hai. agar train ni chalani to cancel ya divert karo bt passengers ka time waste mat karo. sabse wrost
@drmljn @@drm_lko@RailwaySeva 15066 ye train right time mumbai se chali bt knp outer per train ko intensely late kiya gaya. train knp se 2.35pm per depart hui aur 2km hi chali aur train ko rok diya gaya. I train ko intensely late kiya ja ra hai jub ki lko route
@drmljn @@lko_drm @RailwaySeva 19038 last 40 mint se manaknagar station per khadi hsi train ko intensely late kiya ja ra hai. peeche se maalgadhi nikal d hai Is train ko rokkar.
@drmljn@RailwaySeva passenger train ko rokkar mallgadhi depart ki ja ri hsi. kaun sa scam Kar rahe ho tum log. train to tumse tight time chalai ni ja ri hai.
@drmljn @@lko_drm @RailwaySeva 19038 is train ko pahle lko outer per khada krk late kiya gaya train 1 baje k bad aishbagh station pahuchi. waha se depart hui to manaknagar station per train ko rokkar peeche se mall gadhi ko nikal diya gaya. kya majak chal raha hai bhai.
@drmljn@RailwaySeva kiya ja raha hai. lko staff ki koi responsibility ni hai k train late q ho ri hai aur na hi railway is per kbhi koi investigation karega
@drmljn @@lko_drm @RailwaySeva 19038 ye train pahle hi 2 hour se jyada late hai train ko lko outer per khadka krk late kiya gaya ab train aishbagh station per aa gayi hai aur last 35 mint se station per khadi hai jubki train ka stoppage 10 mint ka hai. train ko intensely late
@drmljn@RailwaySeva 02569 train last 30 mint se aishbagh station per khadi hai. is train ko last 3 hour se barabanki se aishbagh aane me lag gaya hai. train late karne ka scam lko me jo chal raha hai iska investigation honi cahiye
@@drmljn@RailwaySeva 02569 train last 1 hour se barabanki station per khadi hai is train ko intensely late kiya ja ra hai train ko pahle hi kitne station per rokkar peeche se train pass karwai gayi ab is train ko 1 hour se barabanki per rok rakha hai.
@@drm_lko@RailwaySeva 12107 train last 1 hour se amusi station per khadi hai train right time mumbai se chai aayi bt lko route per aate hi train late ho gayi.
@@drm_lko@RailwaySeva train 01415 jo amusi per 5 baje aa gayi thi tab se train ko rok rakha gaya hai train abhi tk lko outer per hi hai. kya majak bana rakha hai is train ko intensely late kiya ja ra hai.
@@drm_lko@RailwaySeva 01415 train ko amusi ststion per q roka gaya hai train pahle hi 7 hour se jyada late hai. pahle to is train ko aap log har station per rok Kar chala rahe ho. train Kab tk lko pahuchegi ya ni pahuchegi
@@drm_lko@RailwaySeva 01415 train ko passenger train banakar q chalaya ja ra hai. train knp se depart hone k baad har ststion per q roki ja ri hai jubki is train k aage koi bhi train ni chal ri hai. aap log train ko intensely late karte ho iske peeche kaun sa scam
@drm_lko@RailwaySeva kiraya jyada lete ho hamare time ki value hai bt aap log jankar train late karte hai knp ststion per platform Khali hai phir bhi is train ko abhi tk outer per rok rakha hai
@@drm_lko@RailwaySeva 01415 ye special train last 45 minutes se knp outer per khadi hai dusri train ko pass kiya ja ra hai aur is train ko intensely late kiya ja ra hai coz ye ek special train hai. aap log special train ko intensely late karte hai jubki iska