Bro had come with hatred in his heart…and now look at him what he's doing(Pati ka Dharam)😌isko nafrat karnai nhi aata..
#Mannat#ManVik#AyeshaSingh#AdnanKhan
Saas-Bahu ka rishta:What we wish for and what we're served😒
I'm just talking about the relationship not interested in malla and neetu
#Mannat#mhkpk#Ayeshasingh
M:"VIKRANT MERA PEHLA PYAAR HAI MALLIKA"
meri kaan taras rahe the ye sunne ke liye and finally kuch accha hone ja raha hai(jhuti shaadi ke jora bhi jal gaya😅)
#Mannat#manvik#AdSha
An unpopular opinion:Vimal ki shaadi se pehle #mannat ke maang pe Vikku ka khoon laga so basically Shaadi mannu ke saath hi pehle hua hai to iske baad malla ke saath agar divorce hoke #ManVik ka shaadi ho to mannat Vikku ki 2nd wife nhi hoga (yaar koi marne mat aana mujhe pls👏🏻)