@AKSharmaOffice
आप मंत्री तो बन गए हैं बट कभी जनता की समस्याओं का समाधान किया है काकोरी एफसीआई पावर हाउस जहां लाइट की समस्या इतनी भयंकर है उसको लेकर मैं 100 बार कंप्लेंट की बट कुछ नतीजा नहीं निकला फिर भी आप लोग हाथ पर था हाथ तेरे बैठे हुए हैं नहीं संभाली जा रही तो इस्तीफा दे दो
@AKSharmaOffice@yadavakhilesh माननीय बिजली मंत्री एके शर्मा जो कि हेलीकॉप्टर से गुजरात से up आकर पक्की पके खिचड़ी खाने आ गए ऐसे लोगों को मंत्री बनने का कोई अधिकार नहीं जो जनता की समस्याओं का निवारण नहीं कर सकते हैं उनको मंत्री नहीं बनना चाहिए एक अच्छे व्यक्ति के नाते इस्तीफा दे
@AKSharmaOffice
आपको पका पकाया मंत्री पद मिल गया इसलिए आपको लोगों की समस्याएं समझ में नहीं आती हैं आपसे बेहतर पुराने वाले शर्मा जी थे ।
राजधानी में यह हाल है तो ग्रामीण क्षेत्र का क्या हाल होगा अगर आपसे व्यवस्था संभालती नहीं है तो आप अपना पद त्याग सकते हैं
@AKSharmaOffice@myogioffice@yadavakhilesh
माननीय एके शर्मा जी आप जनता के बीच गए नहीं हो इसलिए आपको लोगों की दिक्कतें समझ में नहीं आती है प्रदेश की राजधानी में 5 घंटे की बिजली काट रहे हो खुद तो एसी में रहते हो लखनऊ के किराएदारों से पूछिए किस तरीके से रात काट रहे हैं
@CMOfficeUP@AKSharmaOffice@UPPCLLKO@AdminLKO@yadavakhilesh
Fci Power House kakori se puri Puri raat light nhi aati hai kun jimmedar hai
Up k rajdhani lucknow me ye hall hai k light nhi mil rhi hai
Sarkar jooth bolti hai jitne bhi vade kari sab juth nikmmi sarkar
लखनऊ राजधानी उतर प्रदेश की जहां लाइट ही नही रहती इन शर्मा से वो शर्मा बहुत अच्छे थे @aksharmaBharat@UPPCLLKO@yadavakhilesh
Aise vavstha light k sayad gavn m nhi hogi tum logo se lakh guna acchi sp sarkar thi maine igrs 20 baar kiya phir bhi sahi nhi hua kuch
@PMOIndia@JoshiPralhad@Flipkart flipkart chor hai payment karne k baad order hold rakhta hai aur bina inform kiye order cancel karta paise ka utilised karta hai 10-15 din bahut ghotala ho rha dhyan de sarkar
@Flipkart@flipkartsupport@SonuSood@JoshiPralhad@PMOIndia
Sir फ्लिपकार्ट bahut bada chor ho gya hai ye order lene k baad order ko hold rakhta hai aur mera paisa apne business me lagata hai
Jaise maine payment kar di kisi product ki phir 10-15 din bad paisa use karte order cn
@PMOIndia@RailMinIndia@RailwaySeva@AshwiniVaishnaw@IRCTCofficial pnr no 2552698554 my elder brother asheesh Kumar travel in rajyarani but unfortunately his mobile goes off last 3 hour his birth B2/56 if possible please communicate with him to me at 7905477974
@myogiadityanath@dgpup@Uppolice@upprpb@upprpblko
Please sir computer operator and programar ki date ko extend Kiya jaye aaya jati niwas nhi mil paye holiday k vajah se 1 din aur badha di jaye date
@myogiadityanath सर आपको अवगत कराना चाहता हूं की जो एम्बुलेंस सेवा animals के treatment के लिए अपने प्रदेश में चल रही है। इसमें बहुत सारे रिटायर्ड VO और डिप्टी CVO जो की 80000 पेंशन पा रहे है। वो लोग Higher Lavel से source लगाकर new unemployed veterinary डॉक्टर का हक मार रहे है।
@myogioffice@myogiadityanath सर आपको अवगत कराना चाहता हूं की जो एम्बुलेंस सेवा animals के treatment के लिए प्रदेश में चल रही है। बहुत सारे रिटायर्ड VO और डिप्टी CVO जो 80000 पेंशन पा रहे है। वो लोग Higher Lavel से source लगाकर new unemployed veterinary डॉक्टर का हक मार रहे है।
@myogiadityanath
सर मैं अवगत कराना चाहता हूं कि मोबाइल एम्बुलेंस में रिटायर्ड डॉक्टर जो की 80000 पेंशन पा रहे है। वो डायरेक्टर लेवल से source लगाकर नौजवान बेरोजगार डॉक्टर का हक मार रहे है। और govt vacceny भी नही आ रही है। यूपी में रोजगार की हालत बहुत खस्ता है।
@myogioffice@myogiadityanath
सर मैं अवगत कराना चाहता हूं कि मोबाइल एम्बुलेंस में रिटायर्ड डॉक्टर जो की 80000 पेंशन पा रहे है। वो डायरेक्टर लेवल से source लगाकर नौजवान बेरोजगार डॉक्टर का हक मार रहे है। और govt vacceny भी नही आ रही है। यूपी में रोजगार की हालत बहुत खस्ता है।
@myogiadityanath
यूपी में पशुओ के बारे में चिंता करने वाले सीएम को पशुचिकित्सक के रोजगार के बारे में कोई चिंता नहीं है। यूपी Animal husbandry department is the worst department in India.
स्वयं सीएम और department ko Tamilnadu,Maharastra से रोजगार के बारे सीखना चाहिए।