@ambedkarajay1 Kamzor koi bhi nahi hai bss dar ki wajha se sab kamzor smjhte hai...or ye dar wahi hai bhagwan ki agr kuch bol dya to bhagwan naraz ho jaega .......apna Darr nikalo apne dil dmg se or bolo bhagwan ki esi ki tesi .....
@CJP_for_India Yesssss ,,, he iss the worst pm of india before or after independence.....he will not deserve the office of pm....Modi and amit shah was the thief of india.... Ye dono aiyaash log hai gande kaam karte hai or chor to hai hi ek number k ..
@REAL___HINDUVT Tum to andhbhakt ho hi or logo ko apna jesa mat samjho tumse jada padhe likhe log hai india mein wo sab dekh rhe hai or sab samjh rhe hai tum jese andhbhakton ki kartootey
@REAL___HINDUVT Tum jese log jo ye sab post daal rhe ho tum sab logo ko ghulami karna jda pasand hai isliye ab modi ki ghulami kar rhe ho ....apni galewaan mein jhank kr dekho tum kitne neech ho pata chal jaega tumko
@REAL___HINDUVT Kya fayda dusre desho se saaman kharid k esa kehna sahi nhi hai .... Khud ek bhi accha aircraft bna k dikhaey tab to kehne mein b ye baat sahi lgegi ..china to sab kuch khud buil5 kr rha hai kisi or desh se ni purchase kar rha