@BaapofOption Hahaha bhai mai toh dekh he raha tha khela bc bas soch raha tha morning wale puts blindly chhod dega toh 300 toh milta he in option price. Lol
@divinity24365 Pehle bhi bola first repeat karta uncle just for you.
Firstly, I'm not your wife ya mom ya dad jo aise bol rahe 🤣
Aur dusri baat bkl mera phone, mera wifi. Tu kon bechta chakke unkil? 😂😅
@profitableoqz9@Niraj68202175 IIM lol. Ab kyu ki maine IIM KI DEGREE PA LI HAI. TO MAI KAHI B JAUN TO IIM LA BILLA RAK DUNGA AUR LOL KR DUNGA. LOL K LALLU ITNA HI PADE HO TO BATAO KI KYU ZENTEC UDNE WALA HAI? FINANCIALS AND RESULTS DEK K?