@KSingh_1469 Ya interms of decades 😂
HAL must pull up their socks and deliver,they exist to support IAF with best in the world and reliable tech, if they can't they should just tell and set the path free for others to pitch in!
Babus won't because that funding keeps their accts healthy!
मेरे ऊपर SC/ST एक्ट में FIR पर कुछ बातें सवर्ण समाज से
कोई मेरी माँ या बहन पर सीधे बलात्कारी मानसिकता के साथ यह कहे कि उसका विवाह मैं चंद्रशेखर के साथ करा दूँ, और मैं चुप रह जाऊँ तो आप बताइए कि मैं कैसा पुत्र या भाई हूँ?
इतने पर भी चंद्रशेखर को ले कर मैंने कोई जातिसूचक शब्द नहीं बोला, जो उक्त वीडियो में है। जब स्टेज से ब्राह्मणों की बेटियों को खींचने की बातें होती हैं और किसी SC नेता का चेला सोच-समझ कर उकसाने के लिए ऐसी बात करेगा, तो मैं चुप कैसे रहूँगा?
आज व्यक्ति अपने मौलिक अधिकारों को समझे या न समझे, वह यह अवश्य जानता है कि SC/ST एक्ट क्या है। तो मैं जब बोलता हूँ तो मुझे अपनी सीमाएँ (चाहे वह कितनी ही अनुचित क्यों न हों) पता हैं कि क्या बोलना है, क्या नहीं।
मैं जानता हूँ कि दिल्ली पुलिस के नॉर्थ अवेन्यू स्टेशन में आजाद समाज पार्टी वालों ने कितना दवाब दे कर रात के बारह बजे यह FIR लिखवाया है जो कोर्ट में दो मिनट नहीं टिकेगा। एक भी धारा ऐसी नहीं है जो होल्ड करेगी।
मैं सैनिक स्कूल का छात्र हूँ और इतनी रैगिंग झेल चुका हूँ कि मेरा मनोबल तोड़ने के लिए दिल्ली पुलिस को कस्टडी में मेरी हत्या करनी पड़ेगी, दो-चार डंडों से मेरा मनोबल नहीं टूटने वाला। और यदि मैं जीवित बच गया तो इसी स्थिति में जंतर मंतर जाऊँगा और अपने समाज से कहूँगा कि बताओ, तुम्हारी बहन और माँ को ले कर कोई ऐसी टिप्पणी करे तो क्या करोगे?
यदि ऐसा कमेंट फिर मेरे वीडियो पर आया तो मैं पुनः उसी तरीके से उत्तर दूँगा जो मैंने दिया। कानून जब तक है, संशोधन नहीं होता, मैं उसका सम्मान करूँगा और दिल्ली पुलिस के साथ पूर्ण सहयोग करूँगा। 92% ऐसे केस केवल प्रताड़ित करने के लिए होते हैं।
अंत में, सवर्ण समाज से यह पूछना चाहता हूँ कि क्या इस तरह की टिप्पणी पर मुझे सह लेनी चाहिए थी क्योंकि किसी पार्टी के लोग नाराज हो जाएँगे? क्या ब्राह्मणों की माँ और बहनें इन रेप मैंटिलिटी से संचालित गुंडों के शाब्दिक बलात्कार के लिए जन्म लेती हैं?
@Pawankhera Tab sonia gandhi hoti toh shayad rukwa deti lekin peda ji ko chatukarita kar lene dete hain wo safed baal wale ke roop me unki yado me famous hain
This morning there are very worrying and concerning reports coming from Azad Kashmir of serious escalations in tensions and human right violations.
We must use every diplomatic tool to push for de-escalation and restraint. We must continue to push for immediate resumption of table talks and negotiations.
We cannot allow for any further bloodshed.
@burhan_uddin_0 Peaceful protests have been brutally crushed, @AJEnglish@BBCWorld do not close your eyes and unsee the brutality brought upon women and children of Baloch origin by the military state of Pakistan
ANAND RANGANATHAN
"Man unfit for public office get rewarded as chief election commissioner of India" says Mr. Ranganathan at our debate supporting the notion that elections are free and fair in India.
@patilverse This fucker has overseen these paper leaks from 2021 since he is minister, so enough time already has gone by, if he couldn't do it in 5 yrs, Is he waiting for 2047 viksit bharat?
@ajeetbharti All this shitshow is going on cuz the IT cell failed to guage the people's minds,the arrogance of Modi taking the votes of commoner as granted.This pradhan shud have been made to resign and this Cockroaches would have become irrelevant beforehand,now spit-licking on the show!
@timesofindia@prasadaditi Yeah, by 2047 when viksit bharat will be relaunched for 2097!
Rt now china has 500 5th gen fighters with growing numbers as we speak. Ours first prototype(Not production line) will not be delivered anywhere before 2035.
Cheers 🥂
@nitin_gadkari@vishnumppalamu Ganne ka juice bhejwa do Gadkari ji usko, apni gaadi me daal lenge toh 2030 ka birthday bhi aaj 2026 me hi mana lenge, forex bhi bachega