@maheshyagyasain Iska MATLAB ki ek tucchha sa police inspector itna bada Khel kar Gaya aur wo bhi akele... bakwas hai..isme bade bade log Shamil honge.. inspector ki koi aukat hi nahin inn sab mamlo me..
@shankar_news18@CBIHeadquarters Dismiss them immediately and forfeit their properties...initiate criminal case and complete trial in 3 months...15 years of rigorous imprisonment is a must..
Attention Please ❗
If you are able to see this tweet, please retweet it and check my pinned thread.
It's highly important.
I request to read and share the pinned thread on priority.
@rishibagree implement ACCOUNTABILITY OF PUBLIC SERVANTS AND JUDGES shall be implemented and provision of compulsory retirement for corrupt officials with forfeiture of their earned income and criminal cases against them..without this,, everything is an eye wash..
@synergycapf@RattanRC Aap BN ka Naam bataiye...aise hi general allegations mat lagaiye..aap BSF me hain...tigri me hain..wahan ke CO se main baat karunga...ghanto interview me agar khade rahe Ho to BHM se lekar CO tak par action Hoga..agar aapki allegations jhuth nikli to aap ke upar bhi action Hoga..
कम्पनी/बटालियन लेवल के अधिकारी AC, DC 2IC, CO को कोर ग्रुप से बाहर रखा गया है। ये कैडर अफसर बेहतर राय दें सकते हैं, क्योंकि ये जवानों के बीच रहते हैं। उनकी दैनिक जीवन की समस्याओं के बारे में साथ रहने वाले SI या निरीक्षक से बेहतर कौन जान सकता है, मगर ये भी बाहर हैं।
-रणबीर सिंह
The mainstream media has completely failed to verify the claim of this fraud @abhijeet_dipke
Fraud Dipke has removed his entire digital footprint to fool the people of India.
But he doesn't know that there are still a few nationalist people who won't let you fool our people.
He has changed his username multiple times and later removed his entire data from before 2020.
Later, he fooled mainstream media into believing that he was associated with AAP only from 2020 to 2023.
They didn't cross-verify it and instead made up a fake narrative.
@GovindDotasra Kya dotasara...tu bhi to sarkar me tha..tumne to puri school ki building hi kha li..kitna ghuskhori karoge...ab to sudhar jao aur kuch Desh ke liye kar lo..tumhare beta beti to settle ho Gaye.. hazaron crore tumne jama bhi kar liye..ab to kuch laaj Karo..