@dramithmpa Are pretatma krank jakar surya ghadi dekho. Taro aur nakshatro ki bhasa padho samajh aa jayega ya fir jo mohar hote hai unse rat ke time se puchh lena kitna bha hai anpadh machhuware ke time se match kar lena
@SavitaK74929291 Bhaichare ke liye hi ek brahman ne ek chaar ko ek kshatriya raja se videsh bhijwaya pdhai karne ke liye lekin jab wo wapas aya to angrezo ka keeda bankar joki marne ke bad bhi desh ko kha rha hai
@ParamjeetBerwal Jan tak ambedkar jaise keede ki jagah log Dr Rajendra Prasad, Dr Sarvapalli Radhakrishnan jaiso ko preority nhi diya jata in jaiso ko koi bhav nhi diya jayega
@SavitaK74929291 Theek hai to kuchh question:
1: Ambedkar name kisne diya?
2: Ambedkar ke pitaji ka name aur pad?
3: videsh jane ki funding kisne ki?
4: Prapt ank
@dromsudhaa Sath me brahmano ko kisi bhi tareeke ka tex bhi nhi dena chahiye agle 100 salo tak aur jo loss ho wo in jaise chaman walo se cover kiya jana chahiye