@PSPCLPb It seems PSPCL is going to Punjab elections in 2027. That is why, becoming super active on X after being in hibernate mode for many years. Advertising their achievements like the political leader does just before the elections.
@Adv_Anil_Mishra Mishra ji, Ram Ram. Please form a political party just for general category people, through out the states. This political party must project candidates on all the seats available. This may change the whole scenario.
@Murti_Nain Shukar karo parmatma ka ki abhi bazaar gira nahi hai. Govt ne apne sources ke through inflate kar rakha hai. Shares apni valuations se 20 times par trade kar rahe hain. Jis din yeh girega lakhon logon ko le doobega.
@BhavishyatOrg Sab bakwaas hai Gadkari ki. Woh syana banda hai. Zyada lalchi nahi hai. 5-10000 crore bana liya, kaafi hai. Ab patli gali se nikal jao. Agar pakde gaye to bahut mushkil ho jayegi. In bc leaders ki sehat ko kuch nahi hota. Aam insaan 65 tak tapak jata hai. Yeh log 100 tak pahunch
@iNikhilsaini Ab in bc par sarkar case chalaygi, funding in ko mil hi jayegi. Zyada se zyada kuch saal ki jail hogi. Usbeech in kochurane ke liye dharne lagenge. Hamara system ch00tia hai. Jab confirm hai k inhone rakhe hain bomb to inko aaj hi badi c juicer machine mein crush kar dena chahiye
@kjsingh2 Doesn’t matter. Full chances of congress to win 2027 in Punjab. People hv very short term memory. Agar aisa na hota to Punjab mein kabhi congress ki govt na banti pichle 42 saal mein.
@ndskaushal Modi jaisa bhi ho, ek kaam ke liye hamesha yaad kiya jayega. Is ne swarnon ko ikatha kar ke road pe la diya. Esa itihaas mein kabhi nahi hua. Revolution is shuruvaat ho chuki hai. Swaran apna haq aaj nahi to kal, lekar rahenge.