@ContextMatters4 If retaile traders stop trading after 3 pm then CAS will become ineffective.
SEBI's objective of implementing CAS will fail.
This retail traders has to understand this stop trading after 3 pm and never carry any positional trade in index.
Akkal aa jayegi sebi ko
During market hrs we bought nifty 24300CE positionsl at 11:48 am. After market closing data came, FII & PRO went bullish, Retailers bearish.
Thus my setup is leading indicator which gives signal much in advance about FII's gameplan.
Without your own edge u can't win in market
This was our message at 11:38 am.
Nifty 24083 to 24142.
Tum log market se paisa lene nahi Dene aaye ho.
Jab bankrupt ho jaoge tab baat samajh ayegi.
Hum woh hai jo market se paisa nikalke apne bank me dalte hai
Beta yeh hai trading.
Roz kamao.
Crop screen shot isiliye diya taki next week ka open position show na ho.
Baki haro india haro.
Share market woh business hai jiska customer retailers hai.
Beta yeh hai trading.
Roz kamao.
Crop screen shot isiliye diya taki next week ka open position show na ho.
Baki haro india haro.
Share market woh business hai jiska customer retailers hai.
@PRAFULKULKARN18 3:14 ke baad trading hi mat karo. Morning 9:15 se 3:14 kam hai kya trading ke liye. Salon tumko akhiri ke 15 min bhi chahiye.
Sale juari
@Sanju_Lakshya Abe laudu, tune apne trading ke baare me jitna bataya tha na uske hisab se 3 baje ke baad tu trading nahi karta tha.
Toh CAS se tujhe kya fark padna hai
@stocksbyrishabh Bhai trading se iski garibi aa gayi hai, tabhi client banane ke liye aise puzzle khel rah hai.
Main bindass bolta hoon main RVNL 2 din se hold Kiya hai 230 target ke liye.
Target hit ho jayega PnL show kar dunga.