पिछले कुछ दिनों से कस्बे के मैन मार्केट में अघोषित कटौती, ट्रिपिंग, वोल्टेज लो जैसी समस्यायों से जूझ रहा है। पावरहाउस पर अधिकारियों को फोन करने पर उनके फोन भी स्विच ऑफ कर लेते हैं व उपकेंद्र पर उपस्थित भी नहीं मिलते हैं जिससे शासन की थू थू होती है
तथा दूसरा कि पुरानी भर्ती में पद खाली रह जाते थे उसका कारण BTC अभ्यर्थियों की संख्या कम होती थी, उप्र सरकार ने 2017 से राज्य में प्रत्येक सत्र में 2.5लाख पद निर्धारित किये हैं |
बाकी माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने जो technical पहलु हैं उनका उल्लेख निर्णय में किया है|
@saurabhtop सर आपका B.Ed. vs BTC मुद्दे पर शो देखा, उसमें दो बिन्दुओं पर ध्यान दिलाना चाहता हूँ | पहली यह कि छात्रों ने B.Ed prt में शिक्षक बनने के लिए नहीं किया वो additional advantage है उनके लिए क्योंकि BTC कोर्स अभी भी संचालित किया जाता है|
लड़की कहाँ थी , कहाँ से आयी , किस से बात की
पूरी CCTV दिखा दी
लेकिन कार और वो लड़के कहाँ से आए , उन्होंने शराब कहाँ से ली , कब कहाँ से चले , मारने के बाद कहाँ कहाँ गए ?
लड़कों की CCTV फ़ुटेज और डिटेल्स क्यों नहीं दिखाई ?
The India team bags a well fought victory! Congratulations for an outstanding performance today. A special mention to @imVkohli for a spectacular innings in which he demonstrated remarkable tenacity. Best wishes for the games ahead.
UP PET फॉर्म - 37 लाख
खाली पद - गिनती के!
इन युवाओं को सालाना 2 करोड़ रोज़गार का झांसा दिया गया था, लेकिन इस तस्वीर में देश के शिक्षित बेरोज़गार युवाओं की बेबसी दिख रही है।
ये साफ़ है कि प्रधानमंत्री आंखें मूंद कर बैठे हैं और नौजवान ठोकरें खाने पर मजबूर हैं।
@UPPCLLKO@DVVNL_Care@UppclChairman सर मैने लगभग 2महीने पहले झट पट योजना के अन्तर्गत @dvvnlfarrukhaba के नवाबगंज उपकेन्द्र पर नये बिजली कनेक्शन के लिए आवेदन किया जोकि स्वीकृत भी कर लिया गया परन्तु अभी तक कनेक्शन लाइन प्रदान नहीं की गया है, रोज उपकेन्द्र के चक्कर काट रहा हूँ
You know all about Ronaldo and Messi, now get the definitive story of the third highest scoring active men's international.
Sunil Chhetri | Captain Fantastic is available on FIFA+ now 🇮🇳
उत्तर प्रदेश में डीएलएड में प्रशिक्षण देने वाली संस्थाओं पर कम से कम तीन वर्ष के लिए रोक लगा देनी चाहिए ----इसी तरह 3 वर्ष के लिए UPTET भी स्थगित कर देनी चाहिए ---पहले वे युवा समायोजित किये जाएँ जो प्रशिक्षण और UPTET किये बैठे हैं ---