@RailMinIndia@IRCTCofficial@RailwaySeva rail one aap ka fayda kya jab mujhe ticket station se ja ke hi leni pade mera ghar railway track ke pass hai railway station mere ghar se 10 min dur hai mai jab rail one se ticket karta hu hota hi nhi hai
i don't want say but ye india cybercrime sahi nhi hai mai ne ek loan related fraud complaint dala tha ig eski fab ke around uska kya hua pata nhi fir mai ne may month mai ek complaint dala uska abhi tak pending hai kya cybercrime wale work karte bhi hai ki nhi ? @Cyberdost
i was scrolling reel and then I saw this comment on reel I don't what to say ,i was sick of this type of ppl @BJPMahilaMorcha
you are power pls do something about social media
@airtelindia@airtelindia but aise hi karte karte 5-6 din hogya mazak laga rakha hai yaar kaam bhi hota hai wife ka abhi aaj fir call kiya same baat engineer bhej denge but wo bhi kal tak aaye ga
@airtelindia mera wifi 5-6 din se aise hi pada hua hai net kaam nhi karta mai ne kitna baar ticket raised kiya ek engineer aaya wo bola location shift ho rha tower ka isliye problem ho rha fir kuchh din baad net chalna bad hua dusra engineer aaya wo bola router change ka
@bigbasket_com Mai. Ne support se bhi baat karu but unke pass bhi eksa koi explanation nhi hai ye bhi nhi baate rhe kon sa limitations kaisa limitations @bigbasket_com
Mai big basket mai voucher apply kar ke wallet se payment kar rha tha wo hua bhi tha but kuchh error hua payment nhi hua or Mera oder cancel hogya then mai ne fir se oder same way mai kiya but ab wallet ke sath voucher use nhi ho rha dono mai se ek hi use ho rha @bigbasket_com