@Atulsingh_asan socho NIFTY 26000 se wapas 24000 chala gaya to stocks ka kya hoga jo abhi bhi usi level pe h jaha nifty 24k tha. unko lagega nifty gir raha h apne bhi giro, 2-3 baar aisa hua to price 0 milegi
@priyanka2bharti Aapke jaise bina soche samjh chillane waale jaahil spoke persons ki vajah se RJD ki ye halat hui h didi. fact is aapko koi ghar me na bolne de, RJD ne aapko spoke person bana diya, kabhi khud k jaahil video chala k dekhna sharm aayegi khud par๐คก
@nehafolksinger just another Social media ki paid gang member jo pappu ko praise or Modi ko hate karti h, kuch nahi hoga didi pappu ka, aap lage raho or payment time to time lete rahna
@iArpitSpeaks Ye sirf tere jaise 2 kodi k tattuo k dimaag me hi h, iska reality se koi relation nahi h. German shepherd or tere jaise tattuo ko koi real life me bhaav nahi deta, apne social media k delusion me hi raho apne 80% pakistani bangladeshi followers, likes k saath๐คก
@ManrajM7 Mudda vote chori evm modi chor h jo jameen par bakwas h, social media pe chillaane se bot accounts se continue post comment karwaane se election nahi jite jaate ๐คฃ๐คฃ
@yoursurajnaik Winning margin jaisa kuch jaante ho? BJP 2 seat 1000-1000 vote se jite or RJD ek seat 10000 se jite, to vote % RJD ka hi jyada hoga bhale hi BJP 2-1 se lead kr rahi ho, Samjhna chaahoge to samjh aa gaya hoga
@JaikyYadav16 Mera manana h ki Dhruve rathee Anti-India gang ka ek memeber h jo paise lekar Anti India post karta rahta h, Indian democracy ka majak bana raha h, iske most of the followers from pakistan and bangladesh walo ko khoosh karne k liye, Isko reality me India se koi matlab nhi h