मेरे भाईयों
जिन्होंने भी फॉलो किया है
तुम बोलोगे तो नाले में कूद जाऊँगा
ब्रो कोड वाली बात है ये
बाक़ी तुम्हारी पोस्ट पे मेरे लाइक और रिपोस्ट ना आए तो डीएम करके गरिया देना
😉😉
Since last night, people have been sharing so many disturbing videos from Jantar Mantar, but they are being suppressed by both Meta and X.
Absolutely shameful @DelhiPolice
मेरे ऊपर SC/ST एक्ट में FIR पर कुछ बातें सवर्ण समाज से
कोई मेरी माँ या बहन पर सीधे बलात्कारी मानसिकता के साथ यह कहे कि उसका विवाह मैं चंद्रशेखर के साथ करा दूँ, और मैं चुप रह जाऊँ तो आप बताइए कि मैं कैसा पुत्र या भाई हूँ?
इतने पर भी चंद्रशेखर को ले कर मैंने कोई जातिसूचक शब्द नहीं बोला, जो उक्त वीडियो में है। जब स्टेज से ब्राह्मणों की बेटियों को खींचने की बातें होती हैं और किसी SC नेता का चेला सोच-समझ कर उकसाने के लिए ऐसी बात करेगा, तो मैं चुप कैसे रहूँगा?
आज व्यक्ति अपने मौलिक अधिकारों को समझे या न समझे, वह यह अवश्य जानता है कि SC/ST एक्ट क्या है। तो मैं जब बोलता हूँ तो मुझे अपनी सीमाएँ (चाहे ��ह कितनी ही अनुचित क्यों न हों) पता हैं कि क्या बोलना है, क्या नहीं।
मैं जानता हूँ कि दिल्ली पुलिस के नॉर्थ अवेन्यू स्टेशन में आजाद समाज पार्टी वालों ने कितना दवाब दे कर रात के बारह बजे यह FIR लिखवाया है जो कोर्ट में दो मिनट नहीं टिकेगा। एक भी धारा ऐसी नहीं है जो होल्ड करेगी।
मैं सैनिक स्कूल का छात्र हूँ और इतनी रैगिंग झेल चुका हूँ कि मेरा मनोबल तोड़ने के लिए दिल्ली पुलिस को कस्टडी में मेरी हत्या करनी पड़ेगी, दो-चार डंडों से मेरा मनोबल नहीं टूटने वाला। और यदि मैं जीवित बच गया तो इसी स्थिति में जंतर मंतर जाऊँगा और अपने समाज से कहूँगा कि बताओ, तुम्हारी बहन और माँ को ले कर कोई ऐसी टिप्पणी करे तो क्या करोगे?
यदि ऐसा कमेंट फिर मेरे वीडियो पर आया तो मैं पुनः उसी तरीके से उत्तर दूँगा जो मैंने दिया। कानून जब तक है, संशोधन नहीं होता, मैं उसका सम्मान करूँगा और दिल्ली पुलिस के साथ पूर्ण सहयोग करू��गा। 92% ऐसे केस केवल प्रताड़ित करने के लिए होते हैं।
अंत में, सवर्ण समाज से यह पूछना चाहता हूँ कि क्या इस तरह की टिप्पणी पर मुझे सह लेनी चाहिए थी क्योंकि किसी पार्टी के लोग नाराज हो जाएँगे? क्या ब्राह्मणों की माँ और बहनें इन रेप मैंटिलिटी से संचालित गुंडों के शाब्दिक बलात्कार के लिए जन्म लेती हैं?
Irrespective of whether you agree or disagree with @ajeetbharti ; it is our duty to stand by him.
We have figured out the govt is 'match fixing' with certain groups who were "allowed to protest;" they did not face FIRs when they beat up Delhi Police, two Union Ministers went on thier knees and made this group a star & then the same group members were "conveniently attacked" in Rajasthan on the very day GC students & youngsters were protesting at Jantar Mantar Delhi to divert attention from the RHA andolan.
Those who did violence againt our cops faced no charges, but Ajeet Bharati has an FIR!
Are we Fools! It is our duty to stand up to this bullying !
I’m requesting everyone with folded hands 🙏🏻
If you’re in Delhi or nearby and can help anyone in need, please step forward.
Our entire team is stretched across different locations, running wherever help is needed. But there are still many places we can’t reach.
If you can volunteer, please come forward. Your one helping hand can make a huge difference.
Every protestor is our family. ❤️
@AtriNeeraj@JaipurDialogues@jsaideepak@neha_laldas
जंतर मंतर पर पूरे देश से आए युवा अकेले नहीं है
हम पूरी ताक़त के साथ खड़े है साथ
भोजन पानी रुकने की व्यवस्था हॉस्पिटल व अन्य कोई भी सकंट होने पर निसंकोच फ़ोन कीजिए
8882002222 प्रीत सिरोही
#JantarMantar
दिल्ली में सांसद चंद्रशेखर रावण की आज़ाद समाज पार्टी ने पत्रकार अजीत भारती के खिलाफ़ SC/ST एक्ट और IT एक्ट 2000 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।
अजीत भारती पर ये कार्रवाई सरासर गलत है यह पूरी तरह से अलोकतांत्रिक है जब इनके पास कोई तर्क नहीं बचता तो यह SC/ST एक्ट का सहारा लेते है।