@mamta82489091 @RiyaYad84@GovindDotasra@ashokgehlot51 Ye humari government or education minister kaha sochte haii unhe tohh milra hai yaha humara future career sab barbaad hora hai 8 9 saal k bacche padhai chodke harkate krre hai yahi umar mai basic seekhte hai bacche hai unhe importnce nhi pta pr hume toh h
@RiyaYad84@1stIndiaNews@jaipur_police @BharatD49904454 Haa humari government khud anpadh hai bina mehnat ka khaate hai toh hume bhii padhne nhii dege ye log pm khud aise hai ab kya hi bole 👏😠
@BhiwaniWale What developing modi jo toh apna mahal develop krre hai india ki janta k ghar ujadre hai inka mahal banra hai are education bhi waat lag gai hai kabhii jaake students se pucho vaccine bech dii pehlii phr dusre desho k samne haath phela diye yahi taiyari thi👏
@mArmysupporter Ha itna big heart hai inka ke janta k paiso se mahal bnwaare hai apne liye janta bhuuki marri hai baccho ki padhai rok rakhi hai itna bada dil hai dekho inka 👏👏
Humare pm apna mahal banane mai busy hai crore rupee lagee diyee usme begair padhe job kiye bina mehnat kiye bina haasil hogya inhe toh isliye desh ki bhi education band kr rakhii hai apne jaisa naakaara banane chaahte hai hume bhii🙏pr hume padhna h yr plz
@GneshThe Kal kya hoga vo sochne mai aaj ka jeena chodre hai sab bazaar khul sakte hai 7 se 11 pr school college 3 4 ghante k liye bhi nhi khul sakte what a government👏
@Zoom_News_India#WAKEUPUDAYSAMANT
Plz reopen colleges in mumbai vaise hi humans technology mai itne aage badh gaye koi ek dusre se milne bajae call msg karlete h ab study bhi online hone lagegi toh hum kisise milna jhulna dosti krna sab bhul jaege technology is good bt old days are excellent 😭
@SahilKu88270056@CMODelhi@PMOIndia Yess bro you are right they always speak about schools opening only or mumbai mai toh colleges kholne ka koi plan hi nhi hai
Worst decision from stupid guys😠
@JeniferLangha We are ready for offline class yaar apne liye bolo baaki jisko jaise padhne hai wo apne lie bol sakta hai online class is worst and online exams se toh pata hi nhi lagega k konsa student weak hai kyuki sabko pata hai exams copy hori hai online exams mai almost
Yess plz understand our feeling also
apni hi education jiske liye hum fee pay kare h ushi k liye itni request karni padri h jaise humari fees government deri ho����fees hum dere h toh ye bh hum student hi choice karege k hum kaise comfortable h
Understand this🙏