@myogiadityanath@narendramodi@amitmalviya@AmitShah@blsanthosh@NitinNabin@Aajtakdigital@indiatv@Republic_Bharat@rashtrapatibhvn@RSSorg@ZeeNews@indSupremeCourt@hrw@republic@myogioffice@MoHUA_India@mlkhattar@NBCC@narendramodi
माननीय प्रधानमंत्री जी, सबसे पहले मैं आपके सफल कार्यकाल के लिए आपको बधाई देना चाहता हूँ। सर, आपने पहले भी कई बार कहा है कि 'विकसित भारत' के निर्माण में भारत की महिलाओं की भूमिका सबसे महत्वपूर्ण है।
माननीय आपके विकास यात्रा में हम homebuyers जो पिछले 15-16 वर्ष अपने घर के लिए इंतजार कर रहे हैं वो कौन से श्रेनी में आते हैं??
महोदाय हम सुप्रीम कोर्ट से verdict लेके आए लेकिन आपके @MoHUA_India
आश्रित कंपनी NBCC अभी भी फीस वार्ता पे लगे हुए हैं,playing court court
ED/CBI आज तक बिल्डर RK ARORA के खिलाफ सबूत ढूंढ रहे हैं, लगे हुए हैं पिछले 2016-17 से कुछ ढूंढ रहे हैं लेकिन उनको इस क्रिमिनल के खिलाफ सबुत नहीं मिला जो 51000 परिवार से जुड़ा था, दिन के रोशनी की तरह क्राइम किया है पर उसके खिलाफ सबुत ही नहीं मिला सेंट्रल एजेंसीओ @dir_ed@cbic_indiaको
परिनाम
हम जैसे असहाय महिला जिसको आप हमेशा महिमा मंडन करते हैं सशक्तिकरण की बात करते हैं, वो पति के चीता के आग बुझा के अब संघर्ष पे लगी हुई है RENT + EMI+ स्कूल फीस भर रहे हैं
वो आपकी विकास यात्रा में भी बरबादी श्रेणि में है साहेब बर्बाद हो रहे हैं 🙏
बिल्डर: RK ARORA एसी कमरे में दिवालियापन का लुत्फ उठा रहा है insolvency के मजे ले रहे हो। जिसको आज जेल में होना चाहिए था वो बहार है आपकी एजेंसी @dir_ed@cbi आज तक इनके खिलाफ सबूत ही ढूंढ रही है ||
हम सम्पूर्ण भुगतान करके भी अपने पति का चीता के आग ठंडा नहीं हुआ संघर्ष कर रहे हे भटक रहे हैं,
मोहोदोय परम सत्य है स्विकआर करिये 🙏
ये भी विकास की कहानी के अंतरगत है।
मोहोदोय हम 51000 FAMILES आपके भरोसे हैं लेकिन सुधार दिखाई नहीं दे रहा है।
Please do justice with 51000 families
इसलिए आपके विकास यात्रा में हम नहीं आते हैं
@RahulGandhi@MamataOfficial@ArvindKejriwal@yadavakhilesh यह देश की दुर्भाग्य और लोकतंत्र की लज्जा, है आप जैसे निकम्मे, नालायक इस देश में बिपक्ष है जिनकी आम जनता की कोई फिक्र नहीं, सरोकार नहीं है,
है तो सिर्फ नकारात्मक राजनीति ...आपको पता ही नहीं बिपक्ष की असल में भूमिका क्या है...
@myogiadityanath@narendramodi@amitmalviya@AmitShah@blsanthosh@NitinNabin@Aajtakdigital@indiatv@Republic_Bharat@rashtrapatibhvn@RSSorg@ZeeNews@indSupremeCourt@hrw@republic@myogioffice@MoHUA_India@mlkhattar@NBCC
Supertech's Buyers की समस्या स्पष्ट है. RENT+ EMI के अत्याचार उनपे जारी है, इसीलिए कृपया और इस विषय को बिलम्बित नहीं किया जाए 🙏आपके good intention से ये गंभीर बीमारी जैसी समस्या का समाधान हो सकता है| आपके पास सरकारी आवास है car है education सरकारीmedical सुबिधा है लेकिन आम नागरिक like buyers ये सब कुछ अपनी जेब से देते हैं 🙏 !
@myogiadityanath आप आप पे विश्वास करते है , लेकिन बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है आपने आजतक इस विषय पर एक शब्द नहीं कहा। हम जैसे जरूरतमंद लोग कह जायेंगे जब आप खुद ऐसे इग्नोर करेंगे तो ? आशा साहब आपसे हैं उम्मीद आपसे हैं प्रभु क्योंकि स्थानीय नेता तो जी दूर आकाश के नक्षत्र हैं 🙏
प्रभु 2 साल से ऑर्डर के बाद भी आज तक काम शुरू नहीं हुआ है,ऑर्डर सिर्फ पेपर पे ही रहे गए है प्रभु 16 साल से एक ब्यक्ति अपने घर का इंतजार कर रहे हैं!
#RENT_EMI एक अत्याचार है कृपा करके एनबीसीसी को सक्रिय करके सुपरटेक के अधूरे प्रोजेक्ट पर काम शुरू करें
RENT+EMI अत्याचार से इतने खरीदार बच जाएंगे 🙏
@Nbcc@AshwiniUpadhyay@indSupremeCourt@CMOfficeUP
Supertech ke homebuyers ke sath acha khilwar ho raha hai pura saal khatum ho gaya lakin suprem court mai 1 bhi hearing nahi hui. Hum sab rent +Emi ki maar jhel rahe hai. 2600 home buyers per daya kare . We all want only NBCC .
@CMOfficeUP@indSupremeCourt वैसे तो पाप की लिस्ट निकालूंगी तो हिमालयजी को भी शर्म आएगी पर्वत है इनके पापकी,हमारे तंत्र को राक्षसों के खिलाफ proof भी नहीं मिलता,
@myogiadityanath जानते हैं ऐसे फ्रॉड के कारण कितने famies,अधमारे हो चुके हैं?
Rent + EMI iscurse for common people.
@myogiadityanath@rashtrapatibhvn@PMOIndia@indSupremeCourt
साहेब
तारीख तय करने से पहले सोचिएगा कितने कलश रक्त और बहेगा?जी हा तारीख-तारीख से 2009-2025 हो गया 1और वर्ष आप तारीख-तारीखमे निकल दिये NBCC agende मे,30 दिनके बाद हम किराया नहीं एक कलश रक्त देते हैं RENT+EMIके रूप में
भारत की भाग्यविधातायो कब तक अपनी चक्षु और कर्ण को विराम पे रखेंगे?किस्त मे घुटन देके मारने से अच्छा है एकबार ही मे मृत्यु रसीद कर दो।CIRP के नाम पर सारेतीन वर्ष गया, आपके experiment की बलि चढ़ गई stuck homebuyers.
@myogiadityanath@indSupremeCourt@rashtrapatibhvn@PMOIndia
@myogiadityanath Maharaj pls deliver justice to homebuyers of supertech we are paying RENT+EMI + HEAVY SCHOOL FEES in your era it's unacceptable a corrupt builder roaming free. we want justice🙏
Here's the revised tweet:
@PMOIndia@UPGovt@indSupremeCourt@NBCC
We applaud SC's decision to safeguard homebuyers' rights by appointing NBCC in Supertech case.
For too long, authorities, builders & banks have delayed justice.
News - https://t.co/RzaVW6ohSP
@OfficialNBCC@PMOIndia@MoHUA_India@mlkhattar Dear team we are from Supertech Ecovillage2 waiting 4- 12 years for flat,after insolvency all require process Forensic audit etc completed,if only a spesific project could be propose for insolvency then why resolution not propose for that said project possible? @myogiadityanath
@gopalkagarwal@BanerjeeParami1 Sir, Thanks for thanking this into your consideration. We will really thankful to you and entire party to take us out from this big froad. We look towards you sir.
@AJABBHATI1 भ्रस्टाचार की चरम सीमा देखकर स्तब्ध हो गयी हूँ || एक तरफ किसी ने जिंदगी भर की कमाई लुटा दिया एक घर के उम्मीद में दूसरी तरफ उन पैसों को पिताजी का संपत्ति समझ के उड़ाया गया || आप कब इन असुरो की विनाश करेंगे? @myogiadityanath?
#cheatedhomebuyers